सुसाइड नोट से खुला रिंकी की मौत का राज, 20 दिन पहले नहर में मिला था शव

Edited By Manisha rana, Updated: 18 Aug, 2022 04:51 PM

रेवाड़ी जिले में 20 दिन पहले मृत मिली छात्रा रिंकी की मौत का राज सुसाइड नोट से खुला है। सुसाइड नोट में उसने गांव के ही एक युवक पर फ्रेंडशिप करने का दबाव...

रेवाड़ी (महेंद्र) : रेवाड़ी जिले में 20 दिन पहले मृत मिली छात्रा रिंकी की मौत का राज सुसाइड नोट से खुला है। सुसाइड नोट में उसने गांव के ही एक युवक पर फ्रेंडशिप करने का दबाव बनाने और धमकी देने का जिक्र किया है। पुलिस ने पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। 

बता दें कि रेवाड़ी के कसौला थाना के अंतगर्त आने वाले गांव की 19 साल की लड़की रिंकी का शव गांव से ही गुजर रही नहर से 28 जुलाई को बरामद हुआ था। उस वक्त परिजनों ने पैर फिसलने की वजह से नहर में डूबने की आशंका जताई थी, लेकिन अब सुसाइड नोट से कई राज खुलकर सामने आए हैं।

रिंकी के पिता सुभाष ने बताया कि बीते दिन वह घर की सफाई कर रहे थे। तभी बेड पर बिछे गद्दे के नीचे रिंकी द्वारा लिखा सुसाइड नोट मिला, जिसमें रिंकी ने अपनी मौत की पूरी जानकारी लिखी है। रिंकी ने सुसाइड नोट में लिखा कि गांव में ही रहने वाला बलवान उसे आते-जाते समय छेड़ता था। वह उस पर फ्रेंडशिप करने का दबाव भी बना रहा था। साथ ही चाकू दिखाकर धमकी देते हुए ब्लैकमेल करता था। सुभाष ने सुसाइड नोट पुलिस के हवाले करते हुए बलवान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बलवान के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही सुसाइड नोट को जांच के लिए भेजा गया है। बताया जा रहा है कि बलवान सरकारी नौकरी करता है।

रिंकी ने सुसाइड नोट में अपना दर्द बयां करते हुए लिखा कि 'पापा जी मुझे माफ कर देना। पापा मेरी गलती नहीं है। मेरी मम्मी का ख्याल रखना। मैं दुनिया से जा रही हूं। इस सब में बलवान का हाथ है। मैं आपकों सबकुछ बताना चाहती थी, लेकिन आप कांवड़ लेने चले गए थे। हो सके तो मुझे माफ कर देना। आई लव यू पापा जी और मम्मी जी। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

India

South Africa

Match will be start at 02 Oct,2022 08:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!