Haryana Wrap up 07 जनवरी : पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

Edited By Shivam, Updated: 07 Jan, 2019 10:22 PM

read 10 big news of haryana throughout the day 07 jan wrap up

हरियाणा में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जिस सरकार के कर्मचारी नाराज हों, वह काम नहीं कर सकती है। वहीं सुप्रीम कोर्ट ने हरियाणा के कच्चे कर्मचारियों को सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी राहत दी है तो हिसार में एक पंचायत ने प्रेम विवाह करने पर जोड़े को गांव छोडऩे...

डेस्क: हरियाणा में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जिस सरकार के कर्मचारी नाराज हों, वह काम नहीं कर सकती है। वहीं सुप्रीम कोर्ट ने हरियाणा के कच्चे कर्मचारियों को सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी राहत दी है तो हिसार में एक पंचायत ने प्रेम विवाह करने पर जोड़े को गांव छोडऩे का फरमान जारी कर दिया है। खबर ये भी है कि एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी व दो बच्चों की हत्या कर फांसी लगाई है। वहीं गुरूग्राम निजी स्कूलों की मनमानी सामने आई है। दादरी में जजपा ने अपनी ताकत बढ़ाई, यमुनानगर में मेयर सहित पार्षदों ने शपथ ली। आज ही इमरजेंसी वार्ड में सरकारी डॉक्टर जाम लगाए नजर आए, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। आईए आज की दस प्रमुख खबरों पर एक नजर डालते हैं पंजाब केसरी के इस बुलेटिन में-

PunjabKesari

जिस सरकार के कर्मचारी नाराज हों, वह काम नहीं कर सकती: केजरीवाल
आप पार्टी के नेता व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जिस सरकार के कर्मचारी नाराज होंगे, वे सरकार काम नहीं कर सकती। उन्होंने कहा कि दिल्ली में कर्मचारी सरकार से नाराज नहीं हैं। उन्होंने कहा कि सर्वे में दिल्ली की ज्यादातर जनता आम आदमी पार्टी की सरकार से संतुष्ट हैं।

हरियाणा में कच्चे कर्मचारियों को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत
हरियाणा में पूर्व की हुड्डा सरकार द्वारा रेगुलराइजेशन पॉलिसी के तहत पक्के हुए कर्मचारियों को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिली है। सुप्रीम कोर्ट ने मामले में यथास्थिति बनाए रखने को कहा है। वहीं इस मामले पर अगली सुनवाई 28 जनवरी को होनी मुकर्रर की गई है।

PunjabKesari

यमुनानगर: नव निर्वाचित मेयर मदन लाल चौहान के साथ 22 पार्षदों ने ली शपथ
नगर निगम यमुनानगर-जगाधरी के नव निर्वाचित मेयर मदन लाल चौहान और नगर निगम के 22 वार्डों के पार्षदों ने जिला सचिवालय के सभागार में अपने कार्य के प्रति सच्चे विश्वास एवं निष्ठा रखने तथा अपने कर्तव्य का पूर्ण वफादारी से निर्वहन करने के लिए पद की शपथ ली। 

हरियाणा में जेजेपी की बढ़ती ताकत, पूर्व शिक्षा मंत्री भी दुष्यंत के साथ 
हरियाणा में सांसद दुष्यंत चौटाला की जननायक जनता पार्टी की ताकत दिनों दिन बढ़ती जा रही है, विभिन्न राजनैतिक दल छोड़ कर नेताओं का जननायक जनता पार्टी में शामिल होने का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में पूर्व मंत्री बहादुर सिंह ने जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की।

PunjabKesari

प्रेम विवाह करने पर जोड़े को गांव छोड़ने का पंचायती फरमान (VIDEO)
 हिसार जिले के उकलाना क्षेत्र के एक गांव की पंचायत ने गांव के लड़का व लड़की द्वारा अंतर्जातीय विवाह करने पर लड़के के परिवार को 25 दिनों के अंदर गांव छोड़कर जाने का फैसला सुनाया है। लड़के के परिजनों में सुरक्षा को लेकर भय का माहौल बना हुआ है। 

मनमानी: हरियाणा सरकार के आदेशों को निजी स्कूलों ने दिखाया ठेंगा
प्रदेश में बढ़ते कोहरे और कड़ाके की सर्दी को देखते हुए हरियाणा सरकार ने 1 जनवरी से 15 जनवरी तक प्रदेश के सभी सरकारी व गैर सरकारी स्कूल को बंद करने का नोटिश दिया लेकिन निजी स्कूल सरकार के आदेशों की धज्जियां उड़ाते हुए अपने स्कूल खोले हुए हैं।

PunjabKesari

'इमरजेंसी' में शराब पीते धरे गए सरकारी डॉक्टर बाबू, वीडियो वायरल
अल आफिया अस्पताल मांडीखेड़ा में तैनात डॉक्टर योगेश पर एमरजेंसी वार्ड में ड्यूटी के दौरान शराब पीकर मरीजों का इलाज करने के बजाय नशे में चूर होने का आरोप लग रहा है। हद तो तब हो गई जब डॉक्टर की इस हरकत को देखकर मरीज के एक तीमारदार ने डॉक्टर का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर सनसनी फैला दी।

नहीं थम रही दरिंदगी, 12 वर्षीय बच्ची के साथ 4 लोगों ने किया दुष्कर्म
छोटी बच्चियों के साथ हो रही दरिंदगी के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला यमुनानगर का है, जहां पर पश्चिम बंगाल की रहने वाली एक 12 वर्षीय बच्ची के साथ 4 लोगों द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

PunjabKesari

दोहरे हत्याकांड में पुलिस को मिली सफलता, एक लाख का ईनामी बदमाश काबू
गत वर्ष 2018 के अगस्त महिने में लघु सचिवालय के पास हुए हत्याकांड के मामले में रोहतक पुलिस ने करावाई करते हुए एक लाख के ईनामी बदमाश को काबू करने किया है। बताया जा रहा कि इसी बदमाश ने हत्याकांड में प्रयोग हुए हथियारों को उपलब्ध करवाया था और यह बदमाश मेरठ के भदौड़ा गैंग का सदस्य भी है।

पत्नी व दो बच्चों की हत्या कर पति ने लगाई फांसी
रोहतक जिले के गांव बहू अकबर पुर में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से इलाके में सनसनी फैल गई है। पति-पत्नी और 2 बच्चों की मौत का कारण घरेलू कलह माना जा रहा है। 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!