पुलिस फर्जी मुठभेड़ मामला पहुंचा विज दरबार, कार्रवाई का मिला आश्वासन

Edited By Isha, Updated: 16 Jan, 2024 03:46 PM

police fake encounter case reached vij darbar

दादरी पुलिस द्वारा एक आरोपी को गोली मारकर फर्जी मुठभेड़ करने का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। शिकायतकर्ता पक्ष द्वारा जहां गृह मंत्री अनिल विज के दरबार पहुंचकर दोषी पुलिस कर्मियों पर ठोस कार्रवाई की

चरखी दादरी(पुनीत): दादरी पुलिस द्वारा एक आरोपी को गोली मारकर फर्जी मुठभेड़ करने का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। शिकायतकर्ता पक्ष द्वारा जहां गृह मंत्री अनिल विज के दरबार पहुंचकर दोषी पुलिस कर्मियों पर ठोस कार्रवाई की मांग की है वहीं धरने पर बैठे लोगों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए आर-पार की लड़ाई का ऐलान किया है। धरने पर राजनीतिक लोगों के अलावा सामाजिक संगठनों ने समर्थन देते हुए सरकार से कार्रवाई करने की मांग उठाई। साथ ही धरनारत लोगों ने स्पष्ट कहा कि दोषियों पर ठोस कार्रवाई होने तक उनका धरना जारी रहेगा।

बता दें कि नौ दिन से शिकायत पक्ष के लोगों द्वारा दादरी के लघु सचिवालय के बाहर धरना देते हुए फर्जी मुठभेड़ मामले में ठोस कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। धरने की अगुवाई करते हुए अधिवक्ता संजीव तक्षक के साथ धरनारत लोगों ने कहा कि पुलिस ने एक आरोपी के आंखों पर पट्‌टी बांधकर गोली मारी है जिसे पुलिस मुठभेड़ दिखाया गया। फर्जी मुठभेड़ का मामला होने पर दो पुलिस कर्मियों को सस्पेंड भी किया गया है। अब मामला गृह मंत्री अनिल विज के दरबार में पहुंचा है और आश्वासन भी मिला है। वहीं मामले को लेकर शिकायत पक्ष द्वारा हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई है। साथ ही कहा कि पुलिस के आला अधिकारी अपने कर्मचारियों को बचाने का प्रयास कर धरने को खत्म करवाने के लिए ओच्छे हथकंडे अपना रहे हैं। वे अपनी मांगों को लेकर धरने पर डटे रहेंगे और आर-पार की लड़ाई लड़ेंगे।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!