रोहतक में दिव्यांग के साथ पुलिस की गुंडागर्दी, CM से मिलने की मांग की तो सड़क पर घसीटा

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 25 Sep, 2022 10:27 PM

police dragged a divyang on road for demanding to meet cm in rohtak

महिला रोती-बिलखती रही, लेकिन पुलिसकर्मियों का दिल नहीं पसीजा और सीएम के जाने के बाद ही महिला व उसकी बहन को वहां से जाने दिया।

रोहतक(दीपक): दिव्यांग बहन को लेकर सीएम मनोहर लाल से मिलने पहुंची एक महिला व उसकी दिव्यांग बहन को पुलिस ने रोहतक स्थित विश्राम गृह के बाहर सडक़ पर बुरी तरह से घसीटा। इस दौरान महिला रोती-बिलखती रही, लेकिन पुलिसकर्मियों का दिल नहीं पसीजा और सीएम के जाने के बाद ही महिला व उसकी बहन को वहां से जाने दिया। महिला का कसूर सिर्फ इतना है कि वह अपनी दिव्यांग बहन के किसी मामले में पुलिस द्वारा कार्रवाई ना करने के मामले में प्रदेश के मुख्यमंत्री से मुलाकात करना चाहती थी।

 

मुख्यमंत्री से मुलाकात पर अपनी बात कहना चाहती थी महिला

 

दरअसल सूबे के मुख्यमंत्री मनोहर लाल रविवार को रोहतक पहुंचे थे। इस दौरान एक महिला अपनी दिव्यांग बहन को लेकर सीएम से मुलाकात की आस लेकर विश्राम गृह पहुंची। सीएम के विश्राम गृह पहुंचने के बाद महिला जब अंदर जाने लगी तो पुलिसकर्मियों ने उसे बाहर ही रोक दिया। काफी देर तक महिला मिन्नतें करती रही, लेकिन पुलिसकर्मी नहीं माने। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने महिला व उसकी दिव्यांग बहन को पकड़ कर सडक़ पर बुरी तरह घसीटा। पीडित महिला रोती-बिलखती रही, लेकिन पुलिसकर्मी नहीं माने। बताया जा रहा है कि महिला आर्यनगर थाना पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न करने के मामले को लेकर सीएम से मिलने आई थी।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!