किडनी ट्रांसप्लांट के दौरान मरीज की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 18 Jun, 2024 07:07 PM

patient dead during kidney transplant in gurgaon

डीएलएफ फेज-3 के अंतर्गत एक निजी अस्पताल में किडनी ट्रांसप्लांट के दौरान मरीज की मौत होने का मामला सामने आया है। परिजनों का आरोप है कि ट्रांसप्लांट के दौरान डॉक्टरों द्वारा लापरवाही बरती गई जिसके कारण यह घटना हुई है।

गुड़गांव, (ब्यूरो): डीएलएफ फेज-3 के अंतर्गत एक निजी अस्पताल में किडनी ट्रांसप्लांट के दौरान मरीज की मौत होने का मामला सामने आया है। परिजनों का आरोप है कि ट्रांसप्लांट के दौरान डॉक्टरों द्वारा लापरवाही बरती गई जिसके कारण यह घटना हुई है। सूचना मिलते ही मृतक के परिजन अस्पताल पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया। हंगामे की सूचना मिलते ही डीएलएफ फेज-3 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को शांत कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

जानकारी के मुताबिक, 40 वर्षीय दीपक को किडनी की दिक्कत थी जिसके कारण उन्हें 16 जून को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां डॉक्टरों ने जांच के उपरांत उनकी किडनी ट्रांसप्लांट करने की बात कही थी। इस पर दीपक की पत्नी किडनी डोनेट करने को तैयार हो गई। बताया जा रहा है कि डॉक्टर सुदीप व उनकी टीम द्वारा आज किडनी ट्रांसप्लांट की जा रही थी। ऑपरेशन के दौरान दीपक की तबीयत बिगड़ी और उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना जब परिजनों को मिली तो उन्होंने अस्पताल में हंगामा खड़ा कर दिया। करीब दो दर्जन से भी ज्यादा परिजन मौके पर पहुंचकर हंगामा करने लगे। 

 

परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर ने इलाज के दौरान लापरवाही बरती है। इसकी सूचना डीएलएफ फेज-3 थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हंगामा कर रहे परिजनों को शांत कराया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!