नवीन जयहिंद ने सरकार पर बोला हमला, कहा- ब्राह्मणों को कमजोर समझने की गलती न करें

Edited By Vivek Rai, Updated: 17 May, 2022 04:53 PM

naveen jaihind on government

आप पार्टी के पूर्व अध्यक्ष नवीन जयहिंद इन दिनों सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। वह प्रदेश के विभिन्न इलाकों में जाकर सरकार के खिलाफ बयान बाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

गोहाना(सुनील): आप पार्टी के पूर्व अध्यक्ष नवीन जयहिंद इन दिनों सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। वह प्रदेश के विभिन्न इलाकों में जाकर सरकार के खिलाफ बयान बाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में वो रोहतक जिले के पहरावर में होने वाली परशुराम जयंति का न्योता देने के लिए गोहाना पहुंचे। जहां उन्होंने सरकार पर हमला बोला और कहा कि ये धर्मयुद्ध की शुरूआत है जिस प्रकार अयोध्या में भगवान राम का मंदिर बना है उसी प्रकार रोहतक में भी भगवान परशुराम का भव्य मंदिर बनेगा और रविवार 22 मई को रोहतक में उसी जमीन पर परशुराम जयंती मनाई जाएगी। उस जमीन पर स्कूल, कॉलेज व हॉस्पिटल बनाये जाएंगे जिसमे सभी बिरादरी के बच्चे पढ़ेंगे व सबका इलाज होगा।

साथ ही जयहिन्द ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ब्राह्मणों की जमीन पूरे सम्मान के साथ ब्राह्मणों के हवाले करें। उन्होंने कहा कि वो अगर ऐसा नही करते है तो ब्राह्मण समाज अपने आप उस जमीन पर कब्जा लेगा। जयहिंद ने कहा कि सरकार ब्राह्मणों को कमजोर समझने की गलती न करे, हम आठ करोड़ क्या आठ आने व 1 इंच भी जमीन सरकार को नही देंगे।

नवीन जयहिन्द ने शिक्षा मंत्री पर भी तंज कसते हुए कहा कि हमारे शिक्षा मंत्री दसवीं फेल हैं फिर भी मंत्री पद पर बैठे है परन्तु सरपंच के लिए 10वीं पास क्यों। अगर ऐसा है कि सरपंच के लिए 10वीं पास होनी चाहिए तो मंत्री बनने के लिए भी शैक्षणिक योग्यता निर्धारित करनी चाहिए। साथ ही शिक्षा मंत्री को अपने शैक्षणिक योग्यता के सेर्टिफिकेट सार्वजनिक करने चाहिए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!