नफे सिंह हत्याकांडः कांग्रेस नेता बिजेंद्र राठी को नोटिस, पुलिस जल्द करेगी पूछताछ

Edited By Isha, Updated: 01 Mar, 2024 04:17 PM

nafe singh murder case notice to congress leader bijendra rathi

इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष रहे नफे सिंह राठी हत्याकांड में पुलिस ने बहादुरगढ़ बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान व कांग्रेस नेता बिजेंद्र राठी को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है। उधर नफे सिंह के परिवार को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। धमकी भरा एक फोन तो तब...

बहादुरगढ़ः इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष रहे नफे सिंह राठी हत्याकांड में पुलिस ने बहादुरगढ़ बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान व कांग्रेस नेता बिजेंद्र राठी को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है। उधर नफे सिंह के परिवार को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। धमकी भरा एक फोन तो तब आया जब शोक व्यक्त करने भाजपा, कांग्रेस से जुड़े नेता घर आए हुए थे। बताया गया कि एक शख्स ने खुद को लारेंस बिश्नोई के गिरोह का बताते हुए धमकाया। हालांकि एसपी का कहना है कि परिवार को सुरक्षा मुहैया कराई गयी है और जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

इस बीच, झज्जर के एसपी डाॅ. अर्पित जैन ने बृहस्पतिवार को कहा कि पुलिस की दो टीमें नफे सिंह राठी परिवार को धमकी देने वाले मामले की जांच कर रही हैं। साथ ही एसपी ने कहा कि हत्याकांड की चल रही जांच के सिलसिले में पूछताछ में शामिल होने के लिए बिजेन्द्र राठी को नोटिस दिया गया है। बता दें कि हत्याकांड के बाद नफे सिंह राठी के परिजनों ने एफआईआर में जो नाम दिए थे, उनमें से अभी तक किसी को भी पुलिस की तरफ से कोई नोटिस नहीं दिया गया है। एसपी ने सभी नामजद लोगों से हत्याकांड की पूछताछ करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले को सुलझाने के काफी नजदीक पहुंच चुकी है और जल्द ही पूरे मामले को सुलझा लिया जाएगा। हत्याकांड में किसी कपिल सांगवान द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर हत्याकांड की जिम्मेदारी लिए जाने के बाबत पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए एसपी ने कहा कि पुलिस सोशल मीडिया पोस्ट की जांच कर रही है। पुलिस ने डिटेल खंगाली है। एसपी ने कहा कि पीड़ित परिवार को सुरक्षा मुहैया कराई गई है । 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!