मानव रचना इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ रिसर्च एंड स्टडीज को मिला खेल प्रोत्साहन पुरस्कार

Edited By Shivam, Updated: 13 Nov, 2021 06:25 PM

mriirs received khel protsahan award by president

खेलों को बढ़ावा देने में सर्वश्रेष्ठ विश्वविद्यालय की ख्याति प्राप्त कर चुकी मानव रचना इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ रिसर्च एंड स्टडीज को आज राष्ट्रीय खेल प्रोत्साहन अवार्ड से नवाजा गया। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने इंस्टीट्यूट के अध्यक्ष डॉ. प्रशांत...

डेस्क: खेलों को बढ़ावा देने में सर्वश्रेष्ठ विश्वविद्यालय की ख्याति प्राप्त कर चुकी मानव रचना इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ रिसर्च एंड स्टडीज को आज राष्ट्रीय खेल प्रोत्साहन अवार्ड से नवाजा गया। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने इंस्टीट्यूट के अध्यक्ष डॉ. प्रशांत भल्ला व उपाध्यक्ष डॉ. अमित भल्ला को पुरस्कार प्रदान किया। इस इंस्टीट्यूशन को उद्यमान युवा को प्रतिभा और पोषण प्रदान करने की योग्यता को देखते हुए दिया खेल प्रोत्साहन पुरस्कार दिया गया है।

उल्लेखनीय है कि मानव रचना इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ रिसर्च एंड स्टडीज की स्थापना 1997 की गई थी। इस इंस्टीट्यूट में भविष्य के लिए खिलाडिय़ों को तैयार किया जाता है। इंस्टीट्यूट में खिलाडिय़ों की खेल क्षमताओं को बढ़ाने के साथ गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान की जाती है, जिसके लिए अंतर्राष्ट्रीय कोचों की व्यवस्था की गई है। यहां प्रशिक्षित खिलाड़ी बड़े खिलाडिय़ों के रूप में उभरे हैं, जिनमें शगुन चौधरी और श्रेयसी जैसे खिलाडिय़ों का नाम शामिल है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!