कश्मीरी पंडितों को AK 47 दे मोदी सरकार: नवीन जयहिन्द

Edited By Vivek Rai, Updated: 13 May, 2022 07:07 PM

modi government should give ak 47 to kashmiri pandits naveen jaihind

पाकिस्तान के आतंकवादी संगठन कश्मीरी टाइगर्स द्वारा एक कश्मीरी पंडित जिसका नाम राहुल भट्ट है की हत्या कर दी गयी। जयहिन्द ने कहा अगर कश्मीर के अंदर कोई कश्मीरी पंडित या कोई हिन्दू मारा जाता है तो यह उस सरकार की जिम्मेवारी बनती है जो जम्मू-कश्मीर को...

चंडीगढ़(धरणी): पाकिस्तान के आतंकवादी संगठन कश्मीरी टाइगर्स द्वारा एक कश्मीरी पंडित जिसका नाम राहुल भट्ट है की हत्या कर दी गयी। जयहिन्द ने कहा अगर कश्मीर के अंदर कोई कश्मीरी पंडित या कोई हिन्दू मारा जाता है तो यह उस सरकार की जिम्मेवारी बनती है जो जम्मू-कश्मीर को कंट्रोल करती  है।

इसी मामले को लेकर नवीन जयहिन्द ने कश्मीरी पंडितों की हत्याओं को रोकने का समाधान बताते हुए माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह से अपील की है कि अगर भारत सरकार व राज्य सरकार से कश्मीरी पंडितों की रक्षा नही की जाती है तो सभी पंडितों को AK47 दी जाए, ताकि वे खुद अपनी रक्षा कर सके।

जयहिन्द ने कहा कि कुछ स्वार्थी लोगो ने कश्मीरी पंडितों को फुटबॉल बना रखा है। इन कश्मीरी पंडितो को किसी फिल्म की जरूरत नहीं है। उनको अपने जीवन की चिंता है अगर इस सरकार से इन पंडितों के लिए कुछ नही किया जाता है तो क्यों इन लोगो के नाम से वोट मांगते है। और अब जब वोट मिल गया है तो कम से कम उन लोगों की रक्षा करना सरकार का फर्ज बनता है।

कल रोहतक शिवाजी कलोनी थाने में पेश होंगे नवीन जयहिन्द

रोहतक पहरावर ब्राह्मणों की जमीन विवाद को लेकर हरियाणा पुलिस प्रशासन के द्वारा धारा 447,506,427,504 के तहत थाने में बुलावे के लिए नवीन जयहिन्द को नोटिस दिया गया । तो शनिवार 14 मई 2022 को दोपहर 12 बजे रोहतक के शिवाजी कॉलोनी थाने में पेश होंगे। जयहिन्द का कहना है कि वे पुलिस से डरने वाले नही है ।


 

 

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Gujarat Titans

Rajasthan Royals

Teams will be announced at the toss

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!