नप घोटाला : मामन चंद ने किया सरंडर, पुलिस ने लिया चार दिन का रिमांड

Edited By Isha, Updated: 24 May, 2022 09:12 AM

mamanchand surrenders police took remand for four days

नगर परिषद में सामने आए जमीन और फर्जी रसीद घोटाले में आरोपी निवर्तमान उपप्रधान मामनचंद ने स्थानीय अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया। वह पिछले करीब एक माह से फरार चल रहा था। एसआईटी ने आरोपी मामनचंद को अदालत से चार दिन के रिमांड

भिवानी:  नगर परिषद में सामने आए जमीन और फर्जी रसीद घोटाले में आरोपी निवर्तमान उपप्रधान मामनचंद ने स्थानीय अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया। वह पिछले करीब एक माह से फरार चल रहा था। एसआईटी ने आरोपी मामनचंद को अदालत से चार दिन के रिमांड पर ले लिया है। रिमांड के दौरान एसआईटी उससे जमीन और रसीद घोटाले में पूछताछ करेगी।

रसीद और जमीन घोटाले में निवर्तमान उपप्रधान मामनचंद का नाम सामने आने से खलबली मच गई थी। घोटालों में नाम आने पर मामनचंद ने अपने समर्थकों के साथ शहर में प्रदर्शन भी किया था। उसने बताया कि उसे झूठा फंसाया जा रहा है। इसके बाद अचानक मामनचंद फरार हो गया। पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह की ओर से गठित एसआईटी मामनचंद की गिरफ्तारी के लिए उत्तर प्रदेश तक गई।

सोमवार को मामन चंद ने स्वयं ही कोर्ट में आत्मसमर्पण किया, जहां से पुलिस ने उसे दो केसों में गिरफ्तार किया और कोर्ट से चार दिन के रिमांड पर लिया। जांच इकाई के द्वारा आरोपी मामनचंद को 26 अप्रैल को दर्ज पुलिस केस 251, 15 अप्रैल को दर्ज केस 224 केस में पेश करके चार दिन के रिमांड पर लिया है।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!