सोनीपत में हुड्डा व उदयभान ने बनाई हरियाणा फतह की रणनीति, कार्यकर्ताओं को दिया जीत का फार्मूला

Edited By Saurabh Pal, Updated: 21 Jun, 2024 06:35 PM

hooda and udaybhan attended the congress workers meeting in sonipat

लोकसभा चुनावों में अबकी बार हरियाणा में कांग्रेस पांच सीट जीतने में कामयाब हो गई, जिसके बाद हरियाणा कांग्रेस के आला नेता लगातार एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। सोनीपत के मुरथल रोड स्थित एक निजी गार्डन में शुक्रवार को जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन...

सोनीपत(सन्नी मलिक): लोकसभा चुनावों में अबकी बार हरियाणा में कांग्रेस पांच सीट जीतने में कामयाब हो गई, जिसके बाद हरियाणा कांग्रेस के आला नेता लगातार एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। सोनीपत के मुरथल रोड स्थित एक निजी गार्डन में शुक्रवार को जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया था। जिसमें भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उदयभान सिंह ने कार्यकर्ताओं के साथ आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर बैठक की। बैठक के बाद भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उदयभान सिंह ने बीजेपी पर कई मुद्दों को लेकर निशाना साधा। इसके साथ ही उदयभान ने दावा किया कि हम विधानसभा चुनाव में जीतकर सरकार बनाने जा रहे हैं।

PunjabKesari

सोनीपत कार्यकर्ता सम्मेलन में हुड्डा व उदयभान ने कार्यकर्ताओं को जनता के बीच में रहने का संदेश दिया। वहीं प्रेस कांफ्रेंस में भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हमने लोकसभा चुनावों में अच्छा प्रदर्शन किया है। इससे साफ संदेश मिल रहा है कि हम विधानसभा चुनाव में सरकार बनाने जा रहे हैं। इस दौरान पेपर लीक मामले को लकर कांग्रेस नेता ने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सरकार फेल हो चुकी है। युवाओं के साथ धोखा किया जा रहा है। विधानसभा में हम इसलिए फ्लोर टेस्ट नहीं करवा रहे, क्योंकि वहां हॉर्स ट्रेडिंग हो सकती है। जोकि किसी भी प्रदेश के लिए ठीक नहीं है। 

उदयभान सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि हरियाणा और देश में बीजेपी पार्टी विकास के नाम पर भ्रष्टचार करने में अव्वल है। विकास कार्यों के नाम पर बस भ्रष्टाचार ही हुए हैं। वहीं उन्होंने जिला अध्यक्षों की नियुक्ति पर बोलते हुए कहा कि हमारा संगठन अभी अच्छा चल रहा है, इस पर भी जल्द ही विचार किया जाएगा।

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!