Haryana TOP 10: उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला आज पहुंचेंगे नारनौल, नवनिर्वाचित चेयरपर्सन के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के बाद सड़कों का करेंगे शिलान्यास, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

Edited By Vivek Rai, Updated: 15 Jul, 2022 10:21 PM

haryana top 10 read top news of haryana pradesh

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला आज पहुंचेंगे नारनौल, नवनिर्वाचित चेयरपर्सन के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के बाद सड़कों का करेंगे शिलान्यास

डेस्क: हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला आज नारनौल पहुंचेंगे, जहां वे नगर परिषद की नवनिर्वाचित चेयरपर्सन कमलेश सैनी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। यह शपथ ग्रहण लघु सचिवालय परिसर में सुबह 11 बजे आयोजित होगा। इसके बाद डिप्टी सीएम लघु सचिवालय से ही जिले में लोक निर्माण विभाग बीएंडआर की ओर से बनने वाली सड़कों का शिलान्यास भी करेंगे।

खेदड़ मामला: आज दोपहर बाद होगा मृतक धर्मपाल का अंतिम संस्कार

खेदड़ में थर्मल प्लांट की राख को लेकर हुई झड़प में मारे गए किसान धर्मपाल का अंतिम संस्कार शनिवार को किया जाएगा। पुलिस के साथ हुई झड़प के बाद गिरफ्तार किए गए चारों युवकों को जमानत पर रिहा कर दिया गया है। युवकों की रिहाई के बाद ही किसान धर्मपाल के शव का संस्कार करने का फैसला लिया गया था। 

प्रदेश को लूटने की ट्रेनिंग देने के लिए BJP ने आयोजित किया प्रशिक्षण शिविर- अभय चौटाला

इनेलो नेता अभय चौटाला ने एक बार फिर प्रदेश सरकार को निशाने पर लिया है। हरियाणा भाजपा द्वारा फरीदाबाद में किए जा रहे प्रशिक्षण शिविर को लेकर चौटाला ने कहा कि इस ट्रेनिंग कैंप के जरिए भाजपा अपने नेताओं को यह सिखा रही है कि प्रदेश की जनता को कैसे लूटना है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की मौजूदा सरकार घोटालों की सरकार है। 

हाथों में काले झंडे उठाकर BJP के प्रशिक्षण शिविर का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया विरोध

जिला कांग्रेस ने इन तीनों दिनों को काले दिवस के रूप में मनाने का फैसला लिया है। शिविर के पहले ही दिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हाथों में काले झंडे लेकर सड़कों पर उतर कर विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने काली पट्टी बांध कर भाजपा विरोधी नारेबाजी की।

विधायकों की सुरक्षा पर मंत्री धानक का बयान, बोले- हरियाणा में आमजन भी है सुरक्षित

हरियाणा में विधायकों को विदेशी नंबरों से मिल रही धमकियों के बीच प्रदेश सरकार में रोजगार मंत्री अनूप धानक ने कहा कि सूबे में विधायक भी सुरक्षित हैं और आमजन भी। किसी को भी परेशान नहीं होने दिया जाएगा। इसलिए किसी को घबराने की आवश्यकता नहीं है। 

कांवड़ लाने से पहले जान लें ये जरूरी बात, ऐसा न करने पर हरिद्वार में नहीं मिलेगी एंट्री

कांवड़ यात्रा के दौरान सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए प्रशासन ने इस बार कई नियम बनाए हैं, ताकि किसी भी प्रकार की अनहोनी से बचा जा सके। इस बार कांवड़ लाने से पहले पंजीकरण करवाना अनिवार्य किया गया है। बिना रजिस्ट्रेशन के उत्तराखंड में प्रवेश नहीं मिल पाएगा। 

सरकारी स्कूलों का चौंकाने वाला सच, झाड़ू लगाने और पानी ढोने को मजबूर हुए बच्चे

प्रदेश सरकार द्वारा हाल ही में सरकारी स्कूलों में पढ़ने के लिए 500 रूपए फीस तय करने के बाद शिक्षा व्यवस्था को लेकर छिड़ी बहस में तीन ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जो शिक्षा को लेकर कई सवाल खड़े कर रही हैं। जींद जिले के सरकारी स्कूलों की ये तस्वीरें शिक्षा की जमीनी हकीकत बयां करने के लिए काफी है। जींद के गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल की छात्रा के जिन हाथों में किताबें होनी चाहिए थी, उन हाथों में झाडू है। 

ICAI ने CA का फाइनल परिणाम किया घोषित, हरियाणा की बेटी ने हासिल किया 7वां स्थान

आईसीएआई ने सीए फाइनल का परिणाम घोषित कर दिया है। जहां हरियाणा के पानीपत जिले की बेटी ने ऑल इंडिया में 7 वां स्थान हासिल किया है। अजंलि ने 7वां रैंक हासिल कर पानीपत में इतिहास रचा है। बताया जा रहा है कि परिवार में खुशी का माहौल है तथा बेटी को मिठाई खिलाकर बधाई दी। 

हरियाणा के इस रूट पर सफर करना हुआ महंगा, रोडवेज बस में लगेगा अतिरिक्त किराया

फरीदाबाद में नेशनल हाईवे नंबर 19 पर गदपुरी टोल प्लाजा शुरू होने के बाद हरियाणा रोडवेज से  सफर करने वाले यात्रियों को 5 रूपए अतिरिक्त किराया देना होगा। टोल स्थापित होने के बाद हरियाणा रोडवेज की तरफ से यह किराया बढ़ाया गया है। टोल क्षेत्र में पडने वाले पृथला सहित कई गांव के लोगों को भी हरियाणा रोडवेज से सफर करने के लिए यह किराया देना पड़ेगा।

ट्रॉले और कार की टक्कर से हुआ भीषण सड़क हादसा, वाहनों में लगी आग से झुलसे लोग

रेवाड़ी-जैसलमेर हाइवे एनएच-11) पर ट्रॉला और कार की जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे के बाद जोर का धमाका हुआ और दोनों वाहनों में आग लग गई। आग की वजह से कार में सवार 5 लोग बुरी तरह झुलस गए, जिन्हें गंभीर अवस्था में रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया है।

रिश्वतखोरी का अनोखा खेल, तहसील में रिश्वत लेते रंगे हाथ धरा गया युवक

विजिलेंस टीम ने आज अंबाला तहसील में काम करवाने के नाम पर रिश्वत लेते हुए युवक को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किया गया युवक डीआरओ कार्यालय में कार्यरत भी नहीं है। उसके बावजूद वह वसीका के नाम पर 5 हजार रुपये रिश्वत की डिमांड कर रहा था। 500 रूपये पहले लेने के बाद जब आरोपी बाकी बचे 4500 रुपये ले रहा था, तब विजिलेंस की टीम ने उसे दबोच लिया है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!