पूर्व सीएम को अपना पूरा समर्थन दिया था, उनके बाद हमारी किसी ने भी पूछ नहीं की :रणधीर गोलन

Edited By Isha, Updated: 26 Jun, 2024 05:31 PM

gave full support to the former cm after him our nobody asked randhir golan

हरियाणा में विधानसभा चुनावों को लेकर सरगर्मियां तेज होती जा रही है। एक तरफ बीजेपी सम्मेलन कर रही है वहीं कांग्रेस अपने स्तर पर मंथन कर रही है। ऐसे में हरियाणा के पुंडरी से निर्दलीय विधायक रणधीर गोलन ने अपने पत्ते खोले

 चंडीगढ़ (चंद्रशेखर धरणी): हरियाणा में विधानसभा चुनावों को लेकर सरगर्मियां तेज होती जा रही है। एक तरफ बीजेपी सम्मेलन कर रही है वहीं कांग्रेस अपने स्तर पर मंथन कर रही है। ऐसे में हरियाणा के पुंडरी से निर्दलीय विधायक रणधीर गोलन ने अपने पत्ते खोले है। उन्होने कहा है कि वो किसी भी पार्टी से चुनाव लड़े, लेकिन जनता के भरोसे चुनाव लड़ने की पूरी तैयारी है। उन्होंने अभी कांग्रेस को पूरा समर्थन दिया हुआ है।

वहीं ये पूछे जाने पर भी बीजेपी से एकदम समर्थन वापस क्यों लिया, इस पर पुंडरी से निर्दलीय विधायक रणधीर गोलन ने कहा कि हमने पूर्व सीएम मनोहर लाल को अपना पूरा समर्थन दिया था, लेकिन मनोहर लाल के हटने के बाद हमारी किसी ने भी पूछ नहीं की। इसलिए हमने सरकार से समर्थन वापस ले लिया।

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान तीन निर्दलीय विधायकों ने सैनी सरकार से अपना समर्थन वापस ले लिया था, जबकि सैनी सरकार की शपथ के समय तीनों विधायक सरकरा के समर्थन में थे।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!