हरियाणा में दोस्तों ने की दोस्त की हत्या, फिर गड्ढे में दफनाया शव...आरोपी बेटे की मां ने खोला राज

Edited By Manisha rana, Updated: 24 Apr, 2024 10:26 AM

friends murdered friend in haryana

सोनीपत जिले के खरखौदा में कल देर शाम उस समय सनसनी फैल गई, जब पुलिस दलबल के साथ बरोना बाईपास पर एक कॉलोनी में निर्माणधीन कमरे पर पहुंची और वहां से एक युवक के शव को गड्ढे से बाहर निकाला।

सोनीपत (सन्नी मलिक) : सोनीपत जिले के खरखौदा में कल देर शाम उस समय सनसनी फैल गई, जब पुलिस दलबल के साथ बरोना बाईपास पर एक कॉलोनी में निर्माणधीन कमरे पर पहुंची और वहां से एक युवक के शव को गड्ढे से बाहर निकाला। यह शव सचिन नाम के युवक का था, जिसकी हत्या उसके ही दो दोस्तों ने 22 अप्रैल को की थी और इस निर्माणधीन कमरे में उसके शव को गड्ढा खोदकर गाड़ दिया था, लेकिन जब एक आरोपी ने यह पूरी रूह कंपा देने वाली बात अपनी मां को बताई तो उसकी मां उसे पुलिस थाना लेकर पहुंची। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर शव बरामद कर लिया और पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवाया गया है।

PunjabKesari

बेटे को थाने लेकर पहुंची मां

मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत के खरखौदा प्रताप कॉलोनी का रहने वाला सचिन और उसके दो दोस्तों ने 22 अप्रैल को बरोना बाईपास रोड पर एक कॉलोनी में निर्माणधीन कमरे में पहले तो बैठकर शराब पी। जब सचिन और उसके दोनों दोस्तों की आपस में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई तो उसके दोस्तों ने उसको बेरहमी से पहले ईंट से उसके सिर पर वार किए। बाद में शराब की बोतल और बर्फ फोड़ने वाले सुए से उसके शरीर पर कई वार किए। उसके बाद उसके शव को वहीं गड्ढा खोदकर गाड़ दिया। उसके बाद दोनों घर चले गए, लेकिन एक आरोपी ने यह बात अपनी मां को बता दी, जिसके बाद उसकी मां उसे पुलिस थाना लेकर पहुंची तो पुलिस के भी होश उड़ गए। 

PunjabKesari

आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी पुलिस 

डीसीपी नरेंद्र कादियान ने बताया कि सचिन नाम के युवक जोकि घर से लापता था। उसके दोस्तों ने ही उसकी हत्या की थी। दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है कि आखिकार उन्होंने इस वारदात को क्यों अंजाम दिया है। 

 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!