कोरोना वैक्सीनेशन सेंटर पर किसानों का हंगामा, कर्मचारी वैक्सीन लेकर वापस लौटे

Edited By vinod kumar, Updated: 16 Jan, 2021 01:55 PM

farmers protest the corona vaccine

कैथल के जाट शाइनिंग स्टार पब्लिक स्कूल में शनिवार को कोरोना वैक्सीनेशन की शुरुआत होनी थी, इसका शुभारंभ कैथल के विधायक लीला राम द्वारा किया जाना था, लेकिन उससे पहले ही भारतीय किसान यूनियन के लोग वहां पहुंच गए और नारेबाजी शुरु कर दी।

कैथल (जोगेंद्र कुंडू): कैथल के जाट शाइनिंग स्टार पब्लिक स्कूल में शनिवार को कोरोना वैक्सीनेशन की शुरुआत होनी थी, इसका शुभारंभ कैथल के विधायक लीला राम द्वारा किया जाना था, लेकिन उससे पहले ही भारतीय किसान यूनियन के लोग वहां पहुंच गए और नारेबाजी शुरु कर दी।  

PunjabKesari, haryana

उन्होंने कहा कि पहले यह टीका विधायक लीला राम, मंत्री राज्य मंत्री कमलेश टांडा खुद को और अपने परिवार को लगवाए। उसके परिणाम देखने के बाद किसी और को टीका लगाया जाए। हम इस कोरोना वैक्सीन का विरोध करते हैं। क्योंकि इस वैक्सीन का टीका मंत्री अनिल विज को भी लगाया गया था, जिसकी वजह से वह काफी टाइम तक उपचाराधीन रहे।

PunjabKesari, haryana

यह टीका अब आम लोगों को लगाया जा रहा है, जिनके पास ज्यादा संसाधन भी नहीं है। अगर उनको कुछ हो जाता है तो उसका कौन जिम्मेदार होगा। इसके बाद किसानों ने काले झंडे दिखाए सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। उन्होंने अस्पताल के कर्मियों को वैक्सीन के साथ यहां से जाने के लिए मजबूर किया। इस हंगामे के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। 
 

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!