BJP-JJP गठबंधन को लेकर मंत्री डॉ. बनवारी लाल का बयान, कहा - सभी कर रहे काम, हाई कमान करेगा फैसला

Edited By Mohammad Kumail, Updated: 08 Jun, 2023 05:00 PM

everyone is working high command will decide said banwarilal

जन स्वास्थ्य मंत्री डॉ. बनवारी लाल वीरवार को बरसाती डिस्पोजन निर्माण के शिलान्यास के लिए रोहतक पहुँचे थे। इस दौरान उन्होंने भाजपा-जजपा गठबंधन को लेकर भी बयान दिया...

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : जन स्वास्थ्य मंत्री डॉ. बनवारी लाल वीरवार को बरसाती डिस्पोजन निर्माण के शिलान्यास के लिए रोहतक पहुँचे थे। इस दौरान उन्होंने भाजपा-जजपा गठबंधन को लेकर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच में यदि 2024 के विधानसभा चुनाव में गठबंधन नहीं हुआ तो उचाना विधानसभा सीट से दोनों पार्टी अपने-अपने स्तर पर चुनाव लड़ेंगी। यही नहीं, जेजेपी और बीजेपी गठबंधन का फैसला हाईकमान करेगा। साथ ही उन्होंने खिलाड़ी के धरने को लेकर बयान देते हुए कहा कि किसी भी  मसले का हल बातचीत से ही निकल सकता है। इसके अलावा किसानों पर हुए लाठीचार्ज पर उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार किसान हितैषी है, लेकिन रोड जाम करना गलत है।

4 साल तक चले भारतीय जनता पार्टी और जननायक जनता पार्टी के बीच गठबंधन की जड़ें अब कमजोर होने लगी हैं। दोनों पार्टियों के नेता एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी करने लगे हैं उसी सवाल पर रोहतक पहुंचे जन स्वास्थ्य मंत्री बनवारी लाल ने जेजेपी और बीजेपी गठबंधन को लेकर बयान देते हुए कहा कि दोनों ही पार्टियां अपना ग्राफ बढ़ाने के लिए काम कर रही हैं। यदि हाईकमान चाहेगा तो गठबंधन रहेगा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी चुनाव के लिए 24 घंटे तैयार रहती है, लेकिन उससे पहले वह लोगों की समस्याओं का समाधान करते हैं। जन स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर बनवारीलाल रोहतक में बरसाती डिस्पोजल निर्माण के शिलान्यास के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे थे।

उन्होंने उचाना विधानसभा सीट पर उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला और पूर्व विधायक प्रेमलता के चुनाव लड़ने के बयानों पर भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यदि 2024 विधानसभा चुनाव में गठबंधन नहीं रहा तो दोनों पार्टियां अपने-अपने सतर पर चुनाव लड़ेंगी। उन्होंने किसानों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर भी बयान देते हुए कहा कि भाजपा सरकार किसान हितैषी सरकार है और वह किसानों के लिए काम करती है, लेकिन रोड जाम करना पूरी तरह से गलत है। इसके अलावा खिलाड़ियों के धरने को लेकर कहा कि किसी भी मसले का हल केवल बातचीत से ही सुलझ सकता है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!