Claim for CM post: Voting दौरान ही सैलजा, हुड्डा और सूरजेवाला ने ठोका CM पद का दावा, तीनों के बयान बढ़ाएंगे Congress की टेंशन!

Edited By Isha, Updated: 05 Oct, 2024 01:55 PM

during voting shailja vijay and surjewala staked claim for the post of cm

हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान शनिवार को हुआ। प्रदेश में कांग्रेस के सीएम फेस को लेकर अब भी खींचतान जारी है।कुमारी सैलजा और पूर्व सीएम भूपिंदर सिंह हुड्डा और विज के बाद अब इस रेस में रणदीप सुरजेवाला का नाम भी शामिल हो गया। उन्होंने वोट...

चंडीगढ़ः हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान शनिवार को हुआ। प्रदेश में कांग्रेस के सीएम फेस को लेकर अब भी खींचतान जारी है।कुमारी सैलजा और पूर्व सीएम भूपिंदर सिंह हुड्डा और विज के बाद अब इस रेस में रणदीप सुरजेवाला का नाम भी शामिल हो गया। उन्होंने वोट डालने के बाद कहा कि कांग्रेस के मुख्यमंत्री चेहरे का फैसला राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खरगे करेंगे।. मेरी भी आकांक्षा है।

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने मतदान किया। इसके बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि मैं लोगों से लोकतंत्र के इस महापर्व में भाग लेने की अपील करता हूं. लोग भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद से दुखी हैं। किसान, युवा सब दुखी हैं।इसलिए यहां एक क्रांतिकारी बदलाव होगा. मैं सभी से अपना वोट डालने और एक क्रांतिकारी बदलाव लाने की अपील करता हूं। मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर कहा कि आकांक्षाएं रखना कोई बुरी बात नहीं है, लेकिन व्यक्तिगत आकांक्षाएं पार्टी अनुशासन से बड़ी नहीं होती हैं।

 उधर,  हरियाणा विधानसभा चुनाव के मतदान के बीच कांग्रेस सांसद ने एक बार फिर मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर बड़ा बयान दिया है। जब कुमारी सैलजा से सवाल किया गया कि हर नेता का वक्त बारी आती है, तो उनकी बारी आने में किसी को क्या परेशानी है? इस पर कांग्रेस सांसद ने जवाब दिया कि किसी को कोई परेशानी नहीं है। कांग्रेस की परंपरा है कि चुनाव जीतने के बाद आलाकमान फैसला करता है सीएम कौन होगा, यही परंपरा चली आ रही है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!