Haryana Top 10 : पहलवानों को हिरासत में लेने के बाद दिल्ली पुलिस ने जंतर-मंतर से उखाड़े तंबू, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

Edited By Mohammad Kumail, Updated: 29 May, 2023 06:53 AM

delhi police uproots tents from jantar mantar after detaining wrestlers

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज विधिवत ढंग से नए संसद भवन का उद्घाटन किया। वहीं आज नए संसद भवन की ओर कूच का ऐलान करने वाले पहलवानों के मार्च से पहले शनिवार शाम से ही राजधानी दिल्ली में सुरक्षा बढ़ा दी गई है और सीमाओं को सील कर दिया गया है...

डेस्क : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज विधिवत ढंग से नए संसद भवन का उद्घाटन किया। वहीं आज नए संसद भवन की ओर कूच का ऐलान करने वाले पहलवानों के मार्च से पहले शनिवार शाम से ही राजधानी दिल्ली में सुरक्षा बढ़ा दी गई है और सीमाओं को सील कर दिया गया है। महिला महापंचायत के लिए जंतर-मंतर से नई संसद की ओर कूच कर रहे पहलवानों को दिल्ली पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया।

दीपेंद्र हुड्डा ने पहलवानों के साथ हुए दुर्व्यवहार की कड़ी निंदा की, न्याय दिलाने को लेकर कही ये बात

राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने आज दिल्ली जंतर मंतर पर हुए पहलवानों पर दुर्व्यवहार की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि जब तक पहलवानों को न्याय नहीं मिलता है। तब तक कांग्रेस पार्टी उनके साथ खड़ी है। इसके साथ ही  उन्होंने दावा किया है कि भाजपा के कुछ विधायक और सांसद कांग्रेस से संपर्क में है वो जल्द ही  हमारी पार्टी ज्वाइन करेंगे। 

BJP के प्रदेश उपाध्यक्ष मनीष ग्रोवर ने विपक्ष को घेरा, कहा - विपक्ष के पल्ले कुछ नहीं, इस बहाने कर रहा है राजनीति

देश के नए संसद भवन उद्घाटन के अवसर पर विपक्ष द्वारा बहिष्कार किए जाने पर हरियाणा प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने सवाल उठाते हुए विपक्ष पर पलटवार किया है।उन्होंने कहा कि इस बहाने विपक्ष राजनीति कर रहा है, जबकि वास्तविकता यह है कि आज विपक्ष के पल्ले कुछ नहीं है।

बरगाड़ी कांड को लेकर डेरा सच्चा सौदा ने किया दावा, इस कांड से बाबा राम रहीम का कोई लेना देना नहीं

बरगाड़ी कांड में बाबा राम रहीम को पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट से दो दिन पहले राहत मिली है, जिसपर अब डेरा सच्चा सौदा की ओर से प्रतिक्रिया आई है। डेरा सच्चा सौदा के प्रवक्ता जितेंद्र खुराना ने दावा किया है कि बरगाड़ी कांड से बाबा राम रहीम का कोई लेना देना नहीं है। राम रहीम का इस केस में कोई हाथ नहीं है।

करनाल में AAP की प्रदेश स्तरीय मीटिंग, अनुराग ढांडा बोले- पहलवानों को पंचायत करने से रोकना अलोकतांत्रिक है

हरियाणा में आम आदमी पार्टी के संगठन की घोषणा के बाद आप ने आज नई कार्यकारिणी की पहली बैठक करनाल में की। इस बैठक का उद्देश्य पार्टी को मजबूत बनाने का है कि किस तरीके से आने वाले विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव में पार्टी बेहतर प्रदर्शन करे।

खिलाड़ियों के मामले में समझौता करवाने वालों को फौगाट खाप की चेतावनी, कहा - कुछ खापों के नेता बने हैं सरकार के दलाल, करेंगे बेइज्जत

खिलाड़ियों व खाप नेताओं पर पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई के विरोध में रविवार को फोगाट खाप प्रधान बलवंत नंबरदार की अध्यक्षता में दादरी के स्वामी दयाल धाम पर आपातकालीन कार्यकारिणी की बैठक बुलाई गई। 

फतेहाबाद में सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत, रिश्ते में साढ़ू लगते थे दोनों

फतेहाबाद जिले के भूना में देर रात एक सड़क हादसे में दो साढूओं की दर्दनाक मौत हो गई। दोनों स्विफ्ट कार में सवार होकर उकलाना में अपने ससुराल जा रहे थे कि कार रास्ते में आगे जा रही पराली से भरी ट्रैक्टर ट्राली से जा टकरा गई। वहीं हादसे में कार चालक घायल हो गया व दो अन्य युवकों को भी हल्की फुल्की चोटें लगी।

पलवल में हनीट्रैप का बड़ा जाल: पहले पुलिस सब इंस्पेक्टर से ऐंठे पैसे अब पूर्व DSP को बनाया शिकार

जिले में हनीट्रैप के माध्यम से लोगों से रुपये ऐंठने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अभी हाल ही में पुलिस ने सब इंस्पेक्टर को हनीट्रैप का शिकार बनाकर रुपये ऐंठने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया था। 

रोहतक का शहीद जवान पंचतत्व में विलीन, बेटे ने दी मुखाग्नि..कुछ दिन बाद आना था छुट्‌टी

रोहतक जिले के गांव गुढा़न निवासी सशस्त्र सीमा बल का जवान राजीत तोमर असम में ड्यूटी के दौरान शहीद हो गए। जिनका पार्थिव शरीर आज उनके पैतृक गांव गुढान में पहुंचा। जहां कई लोग राजीत तोमर की अंतिम यात्रा में शामिल हुए और उनको नम आंखों से अंतिम विदाई दी।

आगामी चुनाव के लिए भाजपा का युवा मोर्चा भी फील्ड में उतरेगा, हर विधानसभा में निकाली जाएगी बाइक रैली

एक तरफ हरियाणा के मुख्यमंत्री आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनावों को देखते हुए फील्ड में उतरकर जनसंवाद कर रहे हैं तो वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ भी पार्टी को और अधिक मजबूत करने के लिए राज्य में अपने प्रवासी दौरे पर है। 

सैनिक पिता को डेढ़ साल के पुत्र ने दी मुखाग्नि, सड़क दुर्घटना में गई थी जान

सोहना नगर परिषद के अधीन आने वाले गांव साँप की नगली में उस समय हाहाकार मच गया जिस वक्त गांव के अंदर सूचना मिली कि सेना में तैनात लांस नायक मुकेश की सड़क हादसे में मौत हो गई है। बता दें कि मुकेश पंजाब रेजिमेंट की 31 बटालियन में कारगिल में तैनात था।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!