‘छोड़ दो प्रदेश सत्ता में आने के बाद बक्सा नहीं जाएगा…’ दीपेंद्र सिंह हुड्डा की गैंगस्टर और बदमाशों को सीधी चेतावनी

Edited By Manisha rana, Updated: 29 Feb, 2024 07:26 PM

deependra singh hooda s direct warning to gangsters and miscreants

हरियाणा के रोहतक जिले के सांपला कस्बे में असंगठित कामगार एवं कर्मचारी कांग्रेस के राज्य स्तरीय कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा शिरकत करने पहुंचे। राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने मंच से जहां अपराध के मामले में मौजूदा भाजपा...

रोहतक (दीपक भारद्वाज): हरियाणा के रोहतक जिले के सांपला कस्बे में असंगठित कामगार एवं कर्मचारी कांग्रेस के राज्य स्तरीय कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा शिरकत करने पहुंचे। राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने मंच से जहां अपराध के मामले में मौजूदा भाजपा सरकार को जमकर कोसा, वहीं बदमाशों को मंच से सीधी चेतावनी दे दी कि समय रहते प्रदेश छोड़कर चले जाएं अन्यथा सत्ता आने के बाद किसी भी गैंगस्टर या बदमाश को बख्शा नहीं जाएगा।

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि 10 साल भारतीय जनता पार्टी की सरकार को हो गए हैं और इस दौरान प्रदेश सिर्फ भ्रष्टाचार और अपराध के मामले में नंबर वन हुआ है। हर जगह फिरौती और हत्या के मामले आ रहे है। वे भाजपा सरकार से सवाल पूछते हैं कि जो प्रदेश विकास के नाम मामले में नंबर वन था वह अपराध के मामले में नंबर वन कैसे हो गया। उन्होंने कहा कि ये चौपट सरकार है और जब हरियाणा प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी तो उससे पहले ओम प्रकाश चौटाला और भाजपा की सरकार थी, उस समय बदमाशों के हौसले बुलंद थे। लेकिन भूपेंद्र सिंह हुड्डा सरकार बनने के बाद उन बदमाशों का सफाया कर दिया गया और अब फिर से वे बदमाशों और गैंगस्टरों को चेतावनी देते हैं कि समय रहते प्रदेश को छोड़कर चले जाएं नहीं तो किसी को बख्शा नहीं जाएगा।

भाजपा ने विधायकों को खरीदने का काम किया

इसी कार्यक्रम में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान भी पहुंचे थे। उन्होंने माना कि कांग्रेस संगठन बनाने में देरी जरूर हुई है लेकिन संगठन की लिस्ट अंतिम दौर में है और जल्द ही वह सामने आ जाएगी। साथ ही उन्होंने हिमाचल में राजनीतिक उठा पटक पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भाजपा ने वहां की सरकार गिराने की साजिश की थी और विधायकों की खरीद फरोख्त करने का काम किया है। लेकिन कांग्रेस पार्टी ने उनकी साजिश को कामयाब नहीं होने दिया। क्रॉस वोटिंग करने वाले जो नेता अपनी गलती मान लेंगे पार्टी उन पर विचार करेगी और जिन्होंने पार्टी के साथ धोखाधड़ी की है उनके खिलाफ कार्रवाई भी होगी।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!