सामूहिक दुष्कर्म व हत्या मामले को लेकर सरकार पर जमकर बरसे दीपेंद्र, कहा- असफल सरकार है असफल ही  प्रशासन

Edited By Saurabh Pal, Updated: 01 Oct, 2023 07:16 PM

deependra lashed out on government regarding gang rape and murder

2024 लोकसभा व विधानसभा चुनाव से पहले विधानसभा स्तर के नेताओं ने अपनी दावेदारी ठोकना शुरू कर दिया है। टिकट की दावेदारी के लिए बड़े नेताओं को बुलाकर शक्ति प्रदर्शन किया जा रहा  है। इसी कड़ी में आज पानीपत में लोकसभा सांसद दीपेंदर हुड्डा पानीपत ग्रमीण...

पानीपत(सचिन शर्मा): 2024 लोकसभा व विधानसभा चुनाव से पहले विधानसभा स्तर के नेताओं ने अपनी दावेदारी ठोकना शुरू कर दिया है। टिकट की दावेदारी के लिए बड़े नेताओं को बुलाकर शक्ति प्रदर्शन किया जा रहा  है। इसी कड़ी में आज पानीपत में लोकसभा सांसद दीपेंदर हुड्डा पानीपत ग्रमीण विधानसभा के लोकल नेताओं के कार्यक्रम में पहुंचे। ये कार्यक्रम कांग्रेस नेता बिजेंद्र(बिल्लू) कादियान के द्वारा आयोजित किया गया था।

इस दौरान बीते दिनों जिले में तीन महिलाओं के साथ सामुहिक दुष्कर्म और हत्या दीपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा सरकार और प्रशासन पर जमकर निशाना साधा। कांग्रेस नेता ने गृहमंत्री अनिल विज को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि असफल सरकार है, असफल ही  प्रशासन। 12 दिन बीत जाने के बाद भी हरियाणा सरकार की पुलिस की अभी तक आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई है।

PunjabKesari

इसके साथ ही हुड्डा ने कहा कि आज हम परिवर्तन की लड़ाई लड़ रहे हैं। मौजूदा सरकाए के पास दल बल की शक्ति है, पर हमारे पास लड़ाई लड़ने ले लिए जनता के आशीर्वाद की शक्ति है। कांग्रेस सरकार को कभी धरनों का सामना नहीं करना पड़ा। कांग्रेस सरकार में प्रदेश नंबर वन पर होता था। आज खट्टर सरकार में हरियाणा बेरोजगारी में नंबर वन है। स्थाई रोजगार को खत्म कर कौशल और अग्निवीर जैसी स्कीम में तब्दील कर दिया। भ्रष्टाचार के आधार पर बनी सरकार ने जनता को लूटने का काम किया। बीजेपी सरकार घमंडियो की सरकार है। किसान एक साल तक धरने पर बैठे रहे खिलाड़ी बेटियां मेडल बहाने गंगा पर गईं, पर कोई नेता रोकने तक नहीं आया।

इसके साथ ही दीपेंद्र हुड्डा ने बीजेपी सरकार के जन संवाद कार्यक्रम पर निशाना साधते हुए कहा की बीजेपी सरकार आज कल जनसंवाद कार्यक्रम कर रही है। वह जनसंवाद नहीं जन अपमान कार्यक्रम है। हर कार्यक्रम में जनता का मुख्यमंत्री अपमान करते हैं। आज हम संकल्प लेते हैं कि हमारी सरकार आने पर हिमाचल की तर्ज़ पर 300 यूनिट फ्री तक बिजली, राजस्थान की सरकार की तर्ज़ पर 500 रुपये का गैस सिलेंडर दिया जाएगा।

धर्म सिंह छोकर और उनके बेटे पर मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में हुए गैर जमानती वारंट पर दीपेंद्र सिंह ने कहा कि इस सरकार का विपक्ष को दबाने का एक अपना अंदाज है। यह सरकार की पुरानी आदत है। यह विपक्ष के मजबूत नेता को हमेशा से सरकार दबाने का कार्य करती है।

    (हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 

  (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!