"हरियाणा में महंगाई और बेरोजगारी अपने चरम सीमा पर..." बहादुरगढ़ में दीपेन्द्र हुड्डा ने सरकार पर जमकर साधा निशाना

Edited By Saurabh Pal, Updated: 10 Aug, 2024 06:06 PM

deepender hooda fiercely targeted haryana government

कांग्रेस द्वारा प्रदेश भर में निकाली जा रही 'हरियाणा मांगे हिसाब' पदयात्रा बहादुरगढ़ पहुंची। इस दौरान कांग्रेस के दिग्गज नेता एवं रोहतक से लोकसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा...

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़): कांग्रेस द्वारा प्रदेश भर में निकाली जा रही 'हरियाणा मांगे हिसाब' पदयात्रा बहादुरगढ़ पहुंची। इस दौरान कांग्रेस के दिग्गज नेता एवं रोहतक से लोकसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा और पिछले 10 साल के भाजपा शासन काल का हिसाब भी मांगा। इस दौरान सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले 10 साल में बीजेपी सरकार ने कोई काम नहीं किया। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी द्वारा की जा रही घोषणाएं पिछले 10 साल में कुछ ना कर पाने का कबूलनामा है। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि सीएम सैनी द्वारा की जा रही ये घोषणाएं महज एक छलावा है।

बहादुरगढ़ के रेलवे स्टेशन से शुरू हुई  'हरियाणा मांगे हिसाब' पदयात्रा में भारी जनसैलाब उमड़ा हुआ दिखाई दिया । इस यात्रा को सफल बनाने के लिए कांग्रेस के तमाम स्थानीय नेताओं ने पूरी ताकत झोंक दी। यात्रा शहर के रेलवे रोड, दिल्ली-रोहतक रोड, मेन बाजार से होकर किला मोहल्ला तक पहुंची, जहां सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने मंच से भी प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा और पिछले 10 साल का हिसाब मांगा। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि पिछले 10 सालों के शासनकाल में हरियाणा में सरकार ने कोई काम नहीं करवाया। महंगाई और बेरोजगारी अपने चरम सीमा पर है। हरियाणा की भाजपा सरकार के महज 30 दिन बचे हैं। अब सरकार को अपने किए हुए कामों के आधार पर जनता से वोट मांगने चाहिए। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!