कमरे में सो रही थी बेटी, पिता ने चादर हटाई तो उड़ गए होश

Edited By vinod kumar, Updated: 31 Oct, 2019 02:12 PM

daughter was sleeping in the room the father took away the sheet and flew away

कुरुक्षेत्र में एक विवाहिता की हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने घर में घुसकर इस वारदात को अंजाम दिया और महिला को मारने के बाद शव को ऐसे ढक दिया जैसे वह सो रही हो। पिता किशनलाल ने आशंका जताई है कि उसकी बेटी हिमानी की हत्या गला दबाकर की गई है।

डेस्क: कुरुक्षेत्र में एक विवाहिता की हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने घर में घुसकर इस वारदात को अंजाम दिया और महिला को मारने के बाद शव को ऐसे ढक दिया जैसे वह सो रही हो। पिता किशनलाल ने आशंका जताई है कि उसकी बेटी हिमानी की हत्या गला दबाकर की गई है। उसकी दाईं बाजू और कंधे पर भी घाव के निशान है। मृतका का पौने तीन साल का एक बेटा भी है जो पिता के पास है। विवाहिता पिछले कुछ समय से अपने मायके में रह रही थी।

जानकारी के मुताबिक करीब साढ़े तीन साल पहले ही विवाहिता का प्रेम विवाह घर से कुछ ही दूरी पर स्थित मसीता हाउस निवासी रजत कवातरा पुत्र मंगतराम कवातरा के साथ हुआ था। बुधवार मृतका के पिता किशनलाल मुखी ने उसके मोबाइल पर फोन किया था, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। शाम को पिता अपनी दुकान से घर पहुंचे तो कमरे में उन्हें लगा की उनकी बेटी सोई हुई है। 

जब उसे जगाने के लिए चादर को हटाया तो उन्होंने अपनी पुत्री को मृतावस्था में पाया। उन्होंने पुलिस को सूचित किया तो कृष्णा गेट पुलिस चौकी के प्रभारी राजकुमार और सिटी थाना थानेसर के प्रभारी सुभाष चंद मौके पर पहुंचे। उन्होंने सीन आफ क्राइम की टीम को बुलाकर घटनास्थल का जायजा लिया। 

परिजनों के मुताबिक हिमानी के पिता किशनलाल मुखी की सेक्टर 17 में बीकानेर मिष्ठान भंडार के निकट टी स्टाल है। वह दुकान से काम निपटा कर घर पहुंचे तो उन्हें लगा कि हिमानी सो रही है,क्योंकि जिस बिस्तर पर वह मृत मिलीं वह एकदम व्यवस्थित था और हिमानी पर चादर इस ढंग से डाली हुई थी जैसे की वह सो रही है। बताया गया है कि हिमानी की हत्या गला दबा की गई है। उसकी दाईं बाजू और कंधे पर भी घाव के निशान है।

बता दें कि प्रेम विवाह के बाद हिमानी और रजत के घर पुत्र ने जन्म लिया था। बताया गया है कि इनके बीच शादी के कुछ समय बाद अलगाव के हालात पैदा हो गये थे। इसकी वजह से ही दोनों में तलाक लेने की नौबत आ गई। बताया गया है कि तलाक के केस की अप्रैल 2020 तारीख लगी हुई है, लेकिन इससे पहले हिमानी की हत्या हो गई। पुलिस ने हिमानी के पति रजत को फोन कर बुलाया है। 

हिमानी की मौत की जानकारी बुधवार देर शाम को पता चली, लेकिन जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उस समय शरीर अकड़ा हुआ था। पुलिस का अनुमान है कि हत्या कई घंटे पहले हो चुकी थी। हालांकि हत्या कैसे हुई? इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा, लेकिन यह हत्या किसने की, यह जांच पुलिस कर रही है। अभी तक की पूछताछ में पुलिस को पता चला है कि घटना के समय हिमानी का पति अंबाला में ही था। बताया गया है कि अंबाला में रजत कवातरा किसी आटो मोबाइल फाइनेंस कंपनी में नौकरी करता है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!