विधानसभा सत्र में कांग्रेस के पास सत्ता पक्ष को घेरने का कोई मुद्दा नही: विधायक कृष्ण मिड्डा

Edited By Isha, Updated: 03 Aug, 2022 09:15 AM

congress has no issue to surround the ruling party in the assembly session

8 अगस्त को शुरू होने वाले मॉनसून सत्र को लेकर विपक्ष सरकार को घेरने की पूरी तैयारी किए हुए है। जींद के भाजपा विधायक कृष्ण मिड्डा ने कहा कांग्रेस का बस यही काम है उसके पास कोई ऐसा मुद्दा ही नहीं जिसमें भाजपा को किसी भी विषय पर घेर सके। कांग्रेस के पास

 चंडीगढ़( चंद्रशेखर धरणी): 8 अगस्त को शुरू होने वाले मॉनसून सत्र को लेकर विपक्ष सरकार को घेरने की पूरी तैयारी किए हुए है। जींद के भाजपा विधायक कृष्ण मिड्डा ने कहा कांग्रेस का बस यही काम है उसके पास कोई ऐसा मुद्दा ही नहीं जिसमें भाजपा को किसी भी विषय पर घेर सके। कांग्रेस के पास और कोई रास्ता ही नहीं अगर वे यह सब बातें नहीं कहेंगे तो वह अपना माहौल कैसे बनाएंगे उल्टी-सीधी बातें करके अपना माहौल बनाना चाहते हैं। 4 तारीख को कुलदीप बिश्नोई भाजपा ज्वाइन करेंगे तो उसके बाद सारी कहानी ही खत्म हो जाएगी। कांग्रेस अगर चिंतन शिविर नहीं करेगी तो बिल्कुल खत्म हो जाएगी लोगों को दिखाने के लिए कुछ ना कुछ तो करना पड़ेगा।

मॉनसून सत्र में जींद के अहम मुद्दों को विधानसभा में उठाने को लेकर उन्होंने कहा जींद के मुद्दे मैं पहले भी उठाता रहा हूं माननीय मुख्यमंत्री ने मेरे पिताजी की मांग पर मेडिकल कॉलेज जो 2023 में पूरा हो जाएगा बनवाया।भाखड़ा का पानी भी मिलेगा जिसकी मंजूरी मिल चुकी है। इस बार विधानसभा में 8 से 10 प्रश्न लगाए हैं जो सवाल आएगा उन पर विधानसभा में चर्चा होगी। 

3 साल की गठबंधन सरकार में जींद के लिए क्या विकास कराए के सवाल पर उन्होंने कहा के इन दो कामों के अलावा कालवा किनाना ड्रेन जो एक पूरी हो चुकी है दूसरी भी हो जाएगी दूसरा इस बार की बारिशों में बारिश होने के 3 से 4 घंटे में  80 प्रतिशत पानी उतर चुका था। अमृत 2 योजना भी जब पूरी हो जाएगी तो मेरे हिसाब से पानी की समस्या पूरी तरह से हल हो जाएगी। 

सरकार के आखरी 2 साल में कराए जाने वाले कामों को गिनाते हुए विधायक मिड्ढा ने कहा जो 50 हजार की आबादी पर एक पार्क है उस पर काम करवाना और अस्थाई नंदीशाला के डिवीजन को लेकर जो काम है उसे पूरा करवाना। इनके इलावा सीवरेज बनवाना कॉलोनियों को पक्का करवाना शामिल है। मैने पिछली बार भी 36 कॉलोनियों का नाम दिया था जिनमें से 6 कॉलोनियां पास हुई है। 30 कॉलोनी जो बची है उनको भी सरकार जल्द पक्का करने का काम करेगी।

 कुलदीप बिश्नोई के कांग्रेस छोड़ने पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कुलदीप के कांग्रेस छोड़ने के बाद से कांग्रेस बिल्कुल खत्म हो जाएगी डूबते जहाज पर कोई सवारी नहीं करना चाहता जल्दी ही चुनाव होगा और यह चुनाव भारतीय जनता पार्टी जीतेगी। कुलदीप या जो भी उम्मीदवार चुनाव लड़ेगा तो आप मान लीजिएगा आदमपुर की सीट भाजपा जीतेगी।

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!