Haryana Top 10: सीएम मनोहर लाल आज नरवाना में गुरु रविदास जयंती के अवसर पर करेंगे शिरकत, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

Edited By Ajay Kumar Sharma, Updated: 03 Feb, 2023 07:00 AM

cm manohar lal will attend the occasion of guru ravidas jayanti in narwana today

सीएम मनोहर लाल आज नरवाला की मेला मंडी के मैदान में संत शिरोमणी गुरु रविदास जयंती के अवसर पर राज्य स्तरीय कार्यक्रम में जनता को सम्बोधित करेंगे।

डेस्क: सीएम मनोहर लाल आज नरवाला की मेला मंडी के मैदान में संत शिरोमणी गुरु रविदास जयंती के अवसर पर राज्य स्तरीय कार्यक्रम में जनता को सम्बोधित करेंगे। इस दौरान भारी संख्या में कार्यकर्ता और स्थानीय लोगो मौजूद रहेंगे। 

संदिग्ध परिस्थितियों में भाई-बहन की मौत, आत्महत्या की आशंका, पुलिस मामले की जांच में जुटी 

शहर के बीघड निवासी भाई और बहन की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। जहरीले पदार्थ का सेवन करके आत्म हत्या करने की आशंका लगाई जा रही है। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंच गई।  

स्वास्थ्य विभाग ने गर्भ में लिंग जांच करने वालों का किया भंडाफोड़, 60 हजार में तय हुआ था सौदा, महिला गिरफ्तार 

शहर में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने गर्भ में लिंग जांच करने के मामले का भंडाफोड किया है। इस दौरान तैयार फर्जी ग्राहक महिला ने 60 हजार रुपए में सौदा तय किया था। जिसके आधार पर स्वास्थ्य विभाग ने बहादुरगढ़ के एक क्लीनिक और डायग्नोसिस सेंटर पर छापा मारकर महिला को काबू किया है। 

स्कूल के गेट पर फायरिंग करने के मामले में 5 काबू, जमीनी विवाद के चलते वारदात को दिया था अंजाम  

जींद जिले के जुलाना के एक स्कूल के गेट में गाड़ी से मारी टक्कर मारने के बाद फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को काबू करने में कामयाबी हासिल की है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने जमीन विवाद के चलते वारदात को अंजाम दिया था।  

ई-टेंडरिंग हुई कारगर, नई पंचायतों ने 650 विकास कार्यों के लिए भेजे टेंडर : CM मनोहर लाल  

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि ई-टेंडरिंग का उद्देश्य पारदर्शी ढंग से समय पर काम शुरू करवाना है। अब तक नई पंचायतों से 2 लाख रुपये तक के करीब 650 कार्य व 25 लाख रुपये से अधिक के 15 कार्यों के लिए ई-टेंडर प्राप्त हुए हैं।  

जिला परिषद चेयरपर्सन मनीषा रंधावा ने संभाला कार्यभार, बोली-बिना भेदभाव के विकास कार्यों को आगे बढ़ाया जाएगा  

जींद में जिला परिषद चेयरमैन मनीषा रंधावा व वाइस चेयरपर्सन सतीश हथवाला ने कार्यभार संभाला है। डीसी की अगुवाई में दोनों की गोपनीयत की शपथ दिलाई गई है। इस दौरान मनीषा रंधावा ने कहा कि बिना भेदभाव के विकास कार्यों को आगे बढ़ाया जाएगा। 

एक बार फिर सुर्खियों में आए पानीपत के सिंघम पुलिसकर्मी, क्यों लगाने पड़े ‘चोर जिंदाबाद’ के नारे ?  

पुलिस प्रशासन पर रिश्वतखोरी जैसे आरोप लगाकर कई बार चर्चाओं में रहने वाले पानीपत के सिंघल पुलिसकर्मी आशीष कुमार एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हेड कांस्टेबल आशीष कई बार पानीपत पुलिस पर भ्रष्टाचार में लिप्त रहने और अपराधियों के साथ मिलीभगत करने के आरोप लगा चुके हैं। एक बार फिर आशीष कुमार ने एक वीडियो जारी कर पुलिस प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं।  

हरियाणा में सिर्फ विपक्ष ही नहीं बल्कि सत्तापक्ष की भी सुनवाई नहीं होती है: बीएल सैनी  

रादौर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक डॉ बीएल सैनी का कहना है कि हरियाणा में सिर्फ विपक्ष ही नहीं बल्कि सत्तापक्ष के विधायकों की भी सुनाई नहीं होती है। उन्होंने कहा कि सीएम की अधिकारियों पर पकड़ नहीं है। 

कैथल में मुर्दों का बैंक अकाउंट, जानें कैसे 7 साल पहले मर चुके शख्स के नाम पर हुआ 15 लाख का लेनदेन 

हरियाणा के कैथल में 7 साल पहले मर चुके एक शख्स के नाम पर बैंक खाता खुलवा कर 15 लाख रुपए का लेनदेन करने का मामला सामने आया है। हैरानी की बात यह है कि बैंक को भी कानों कान इस मामले की खबर नहीं लगी। 

सिरसा में आम आदमी पार्टी का मटका फोड़ प्रदर्शन, पेयजल की समस्या को लेकर किया विरोध

शहर के वार्ड नंबर 2 और 3 में आ रही पेयजल समस्या को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हल्ला बोलते हुए प्रदर्शन किया। आप वर्कर्स ने लघु सचिवालय में पहुंचकर मटका फोड़ प्रदर्शन किया।  

केंद्रीय वार्षिक बजट छोटे, मध्यम व्यापारी, किसान, मजदूर और आम जनता का विरोधी है: बजरंग गर्ग  

हरियाणा के प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सीनियर प्रवक्ता बजरंग गर्ग ने कहा कि केंद्रीय बजट छोटे, मध्यम व्यापारी,किसान,मजदूर व गरीबों के विरोधी है। उन्होंने कहा कि इस बजट में सिर्फ झूठे दावों के साथ-साथ आंकड़ों का खेल है।  

   (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!