Exam Date Change: सीनियर सैकेण्डरी की इन 2 विषयों की परीक्षा की तारीख में बदलाव, जानिए New Date

Edited By Isha, Updated: 23 Oct, 2024 04:50 PM

change in the exam date of these 2 subjects of senior secondary

हरियाणा सरकार द्वारा 31 अक्तूबर को दीपावली का अवकाश घोषित होने के मध्यनजर हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड द्वारा संचालित करवाई जा रही सीनियर सैकेण्डरी (शैक्षिक/मुक्त विद्यालय) अक्तूबर-2024 की पूरक परीक्षा की तिथि में संशोधन किया गया है।

भिवानी : हरियाणा सरकार द्वारा 31 अक्तूबर को दीपावली का अवकाश घोषित होने के मध्यनजर हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड द्वारा संचालित करवाई जा रही सीनियर सैकेण्डरी (शैक्षिक/मुक्त विद्यालय) अक्तूबर-2024 की पूरक परीक्षा की तिथि में संशोधन किया गया है। 

इस आशय की जानकारी देते हुए बोर्ड प्रवक्ता ने बताया कि 31 अक्तूबर को दीपावली का अवकाश घोषित होने के मध्यनजर शिक्षा बोर्ड की 31 अक्तूबर, 2024 को आयोजित होने वाली सीनियर सैकेण्डरी की संस्कृत, उर्दु एवं जैव विज्ञान विषय की परीक्षा अब 11 नवम्बर, 2024 को संचालित करवाई जाएगी। इस संदर्भ में परीक्षा तिथि बारे सार्वजनिक सूचना बोर्ड की अधिकारिक वेबसाईट www.bseh.org.in पर अपलोड कर दी गई है। 

 उन्होंने आगे बताया कि सीनियर सैकेण्डरी (शैक्षिक/मुक्त विद्यालय) विद्यालयी/स्वयंपाठी परीक्षार्थी परीक्षा की संशोधित हुई तिथि बारे सार्वजनिक सूचना को डाऊनलोड करने के लिए बोर्ड की वेबसाईट पर विजिट करें।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!