Haryana Top10 :भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सैनी का प्रदेश भर में होगा अभिनंदन, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

Edited By Saurabh Pal, Updated: 03 Nov, 2023 10:01 PM

bjp state president saini will be felicitated across the state

भाजपा के नव नियुक्त प्रदेशा अध्यक्ष नायब सिंह सैनी का कल से नागरिक अभिनंदन कार्यक्रम शुरू होगा। इस कार्यक्रम के जरिए सैनी का प्रदेश के सभी जिलों कार्यकर्ता अभिनंदन करेंगे। वहीं जींद जिले में कल वह एक प्रेस वार्ता करेंगे। जिसमें सभी पत्रकारों को...

डेस्कः भाजपा के नव नियुक्त प्रदेशा अध्यक्ष नायब सिंह सैनी का कल से नागरिक अभिनंदन कार्यक्रम शुरू होगा। इस कार्यक्रम के जरिए सैनी का प्रदेश के सभी जिलों कार्यकर्ता अभिनंदन करेंगे। वहीं जींद जिले में कल वह एक प्रेस वार्ता करेंगे। जिसमें सभी पत्रकारों को अमंत्रित किया गया है।

प्रदेशभर के ब्राह्मण नेताओं ने किया भूपेंद्र सिंहु हुड्डा के समर्थन का ऐलान, चंडीगढ़ आवास पर पहुंचकर दिया समर्थन

प्रदेशभर के ब्राह्मण नेताओं ने आने वाले चुनावों में भूपेंद्र सिंह हुड्डा के समर्थन का ऐलान किया है। 25 अलग-अलग संस्था व संगठनों के ब्राह्मण नेताओं ने चंडीगढ़ आवास पर पहुंचकर हुड्डा के लिए अपने समर्थन का ऐलान किया।

आकाश इंस्टीट्यूट में 11वीं के छात्र की हत्या, दोस्त ने दोस्त के दिल में उतारी चाकू​​​​​​​

 जनपद के जीटी रोड स्तिथ आकाश इंस्टिट्यूट में एक छात्र की बेरहमी से हत्या कर दी गई। मृतक की छात्र की शिनाख्त 15 वर्षीय अंशुल के रूप में हुई है। अशुंल 11वीं कक्षा का छात्र है। मिली जानकारी के अनुसार अंशुल के दोस्त ने ही उसकी चाकूओं से गोदकर बेहरमी से मौत के घाट उतार दिया।

अशोक तंवर ने सरकार पर लगाया सफाई कर्मचारियों के शोषण का आरोप, बोले - हमने दिल्ली में 5 हजार सफाई कर्मचारी पक्के किए

आम आदमी पार्टी के चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने वीरवार को बयान जारी कर दिल्ली में 5000 सफाई कर्मचारियों के पक्का होने की घोषणा पर खुशी जताई। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सफाई कर्मचारी वर्ग को दीवाली का तोहफा दिया है।

हाइवे में कट की मांग को लेकर धरना दे रहे किसानों का टिकैत ने किया समर्थन, धरने की बताई स्ट्रैटजी

बल्लभगढ़ के मोहना गांव में ग्रीन हाईवे पर कट की मांग को लेकर 17 दिन से धरना दे रहें हैं। इस दौरान धरनास्थल पर पहुंच कर किसान नेता राकेश टिकैत ने किसान और ग्रामीणों का हौसला बढ़ाया। 

NUH: रहस्यमयी बुखार-उल्टी से एक ही परिवार के 4 बच्चों की मौत, मचा हड़कंप

नूंह जिला के तावडू खंड के गांव चाहल्का में इन दिनों एक रहस्यमयी बुखार से हड़कंप मचा हुआ है। बुखार से पिछले 10 दिन के अंतराल में एक ही परिवार के 4 बच्चों की मौत हो चुकी है।

प्रदेशभर के नंबरदार कई मांगों को लेकर हुए लामबद्ध, आर-पार की लड़ाई का किया ऐलान

नंबरदारों में लंबित मांगों के चलते उनमें सरकार के प्रति रोष बना हुआ है। इसी कड़ी में नंबरदार एसोसिएशन के आह्वान पर बाढ़ड़ा में प्रदेश अध्यक्ष की अगुवाई में भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र की रैली का आयोजन किया।

हरियाणा में सियासी पारा हाई; मंत्री गुर्जर ने कांग्रेस पर किया पलटवार, कहा- जनता खुश...आक्रोश सिर्फ कांग्रेस में

रादौर विधानसभा में हुई कांग्रेस की जन आक्रोश रैली पर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जनता में कोई आक्रोश नहीं है, जनता भाजपा की नीतियों से खुश है। 

5 नवंबर को टोहाना में होने वाली रैली को लेकर सरपंचों ने की बैठक, सरकार को दी ये चेतावनी

नूंह व पलवल जिले के सरपंच अब सरकार से आर-पार के मुंड में दिखाई दे रहे हैं। अपने अधिकारों को लेकर 5 नवंबर को टोहाना में होने वाली रैली को लेकर बैठक की गई।

गली से गुजरते दंपति पर भर-भराकर गिरा मलबा, पत्नी के सामने पति की मौत...CCTV फुटेज देख दहल जाएगा दिल

पानीपत के पचरंगा बाजार हनुमान चौक पर आज उस समय हड़कंप मच गया जब अचानक से जर्जर मकान को तोड़ते वक्त उसका मलबा नीचे गली में गिर गया और वहां से गुजर रहे पति-पत्नी मलबे के नीचे दब गए और पति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि और एक अन्य मजदूर घायल हो गया। 

भूपेंद्र हुड्डा सहित 5 नेताओं को कांग्रेस हाईकमान ने राजस्थान चुनाव को लेकर बनाया विशेष पर्यवेक्षक

दो बार हरियाणा के मुख्यमंत्री रहे और वर्तमान में हरियाणा विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा को राजस्थान में 25 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस हाईकमान ने विशेष पर्यवेक्षक नियुक्त किया है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!