भाजपा नेता का सड़क दुर्घटना में निधन, आज भिवानी में हुअा अंतिम संस्कार

Edited By Updated: 19 Jan, 2017 08:25 PM

bjp leader dead in road accident

:समाज सेवी एवं भाजपा नेता अोमप्रकाश बहलवाला का गत रात सड़क दुर्घटना में निधन हो गया। जिससे भिवानी अौर बहल में शोक का माहौल है। इस हादसे

भिवानी (अशोक भारद्वाज):भिवानी में बुधवार रात एक दर्दनाक सड़क हादसे में भाजपा नेता ओमप्रकाश बहलवाला की मौत हो गई, जबकि पूर्व विधायक शशि परमार गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि दोनों चंडीगढ से भिवानी आ रहे थी कि शहर में पहुंचने से कुछ पल पहले ही एक बाईक को बचाने के चक्कर में ड्राईवर ने गाड़ी का संतुलन खो दिया और ये हादसा हो गया।

 

गाड़ी के चालक रवि ने बताया कि शहर में प्रवेश करने से पहले पालवास मोड़ के पास एक बाईक पर तीन लोग सवार थे और अचानक गाड़ी के सामने आ गए। उसने बाईक सवार लोगों को बचाने के लिए गाड़ी को रोड़ से नीचे उतारा तो गाड़ी पेड़ से टकरा गई। वही पूर्व विधायक शशि परमार के बड़े भाई सुरेंद्र परमार ने बताया कि हादसे के बाद ड्राईवर रवि व उसके भाई शशि परमार को निजीअस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां दोनों की हालत ठीक बताई जा रही है।

 

बता दें कि पूर्व विधायक शशि परमार व ओमप्रकाश बहलवाला की दोस्ती पूरे जिले में मशहूर है। दोनों ने शहर में सबसे ज्यादा शिक्षा के क्षेत्र में अहम योगदान दिया है। शहर में बिट्स शिक्षण संस्थान इन दोनों की देन हैं। स्कूल से लेकर कॉलेज व महिला कॉलेज तथा मेडिकल की पढ़ाई बिट्स संस्थानों में होती है। हादसे का पता चलते ही अस्पताल में नगर विधायक घनश्याम सर्राफ सहित शहर के गणमान्य लोग व भाजपा तथा कांग्रेस के नेताओं को जमघट लग गया। सभी ने ओमप्रकाश बहलवाला की मौत पर दुख जताया और पूर्व विधायक शशि परमार की जान बचाने पर भगवान का शुक्रिया किया। घायलों के पास पहुंचे पुलिस अधिकारी रामकिशन ने बताया कि घायलों को रोहतक रेफर किया गया है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!