दक्षिणी हरियाणा में पिछले 10 साल से BJP ने ही बढ़त बनाई हुई है : बनवारी लाल

Edited By Isha, Updated: 24 Apr, 2024 04:18 PM

bjp has been leading in southern haryana for the last 10 years banwari lal

हरियाणा जन स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर बनवारी लाल ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. बनवारी लाल ने कहा कि कांग्रेस के पास संगठन नहीं है. जिसका असर भी दिख रहा है. कांग्रेस के बड़े नेताओं में तालमेल ही नहीं है.

चंडीगढ़(चन्द्र शेखर धरणी): हरियाणा जन स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर बनवारी लाल ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. बनवारी लाल ने कहा कि कांग्रेस के पास संगठन नहीं है. जिसका असर भी दिख रहा है. कांग्रेस के बड़े नेताओं में तालमेल ही नहीं है. 
उन्होंने कहा कि वहीं, भाजपा एक बहुत बड़ा संगठन है. हम संगठन में पन्ना प्रमुख तक पहुंच चुके हैं. वहीं, कांग्रेस में कोई संगठन नहीं है. आपसी फूट भी कांग्रेस में देखने को मिलती है. बड़े नेताओं का आपस में तालमेल नहीं है. यही कारण है कि कांग्रेस लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार अभी तक घोषित नहीं कर पाई है. 

भाजपा है एक कदम आगे 

बनवारी लाल ने कहा कि दक्षिणी हरियाणा में पिछले 10 साल से भाजपा ने ही बढ़त बनाई हुई है. आज की तारीख में भी भाजपा का ही दबदबा है. भाजपा ने उम्मीदवारों की घोषणा कर एक कदम आगे बढ़ा लिया है. सभी नेता प्रचार-प्रसार में लगे हुए हैं. 

अहिरवाल रजिमेंट लोगों की मांग 

अहिरवाल रजिमेंट के मुद्दे पर बनवारी लाल ने कहा  कि दक्षिणी हरियाणा को फौजीयों की खान कहा जाता है. अहिरवाल रजिमेंट लोगों की मांग है. वहां का हर बच्चा सेना में जाना अपनी शान समझता है. मैंने पहले भी इस मांग का समर्थन किया है. लेकिन यह मामला केंद्र का है. केंद्र ही इसे तय कर सकेगा.

उन्होंने कहा कि राव इंद्रजीत गुरुग्राम से अपना नामकंन 29 अप्रैल को दाखिल करने जा रहे हैं. इस मौके पर प्रभारी विप्लभ देव मौजूद रहेंगे. इसके साथ ही कई अन्य लोग भी मौजूद रहेंगे.

अधिकारियों को दिए गए हैं दिशा-निर्देश 

बनवारी लाल ने कहा कि दक्षिणी हरियाणा में ग्रमियों पानी की मांग बढ़ जाती है. कनाल  में भी इन दिनों पानी नहीं होता. वहीं, ग्रमियों में गंदे पानी की वजह से बीमारियां फैलती हैं. ऐसे में हमने अधिकारियों को इससे जुड़े दिशा-निर्देश दे दिए है. इसके साथ ही सड़कों का मरम्मत के भी निर्देश दे दिए हैं. उन्होंने कहा कि जहां-जहां जरूरत होगी रेस्ट हाउस की जरुरत होगी तो वहां उसे बनाया जाएगा.

बनवारी लाल ने कहा कि किसी के खिलाफ कोई शिकायत आती है तो उसके खिलाफ कार्रवाई होती ही है. वहीं, जेजेपी से भाजपा के रिश्ते पर उन्होंने कहा कि जब कोई पार्टी विपक्ष में होती है तो ऐसी बाते तो होती ही रहत हैं.

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!