दहशत : बाइक सवार बदमाशोंं ने बंदूक की नोक पर आढ़तियों से लूटे 15 हजार रुपए, CCTV में बदमाश कैद

Edited By Manisha rana, Updated: 24 Dec, 2020 09:30 AM

नगर की नई अनाज मंडी में तब दहशत का माहौल पैदा हो गया, जब बाइक सवार दो लुटेरों ने बंदूक की नोक पर एक दुकान में बैठे 2 आढ़तियों से हजारों रुपए की लूटपाट की और रिवॉल्वर लहराते हुए बाइक पर फरार हो गए...

असंध : नगर की नई अनाज मंडी में तब दहशत का माहौल पैदा हो गया, जब बाइक सवार दो लुटेरों ने बंदूक की नोक पर एक दुकान में बैठे 2 आढ़तियों से हजारों रुपए की लूटपाट की और रिवॉल्वर लहराते हुए बाइक पर फरार हो गए। पीड़ित आढ़ती रामनिवास गोयल ने बताया कि उनकी मंडी में कश्मीरी लाल रामनिवास के नाम से फर्म है। सायं 6 बजे वह और एक अन्य आढ़ती पवन कुमार बिंदल उनकी दुकान पर बैठे हुए थे कि तभी अचानक 2 बदमाश हाथों में गन लेकर दुकान में घुस आए और तिजोरी की चाबी उनके हवाले करने को कहा। ऐसा न करने पर गोली मारने की धमकी दी।

आढ़ती रामनिवास ने हिम्मत दिखाते हुए एक बदमाश को काबू कर लिया और काफी समय तक उनका सामना किया। बाद में दूसरे बदमाश ने गन व्यापारियों की कनपटी पर रखी और आनन-फानन में दोनों की जामा तलाशी लेकर तकरीबन 15 हजार रुपए लूटकर ले जाने लगे। इसी दौरान पड़ोसी आढ़ती सुरजीत राणा का मुनीम किसी काम के लिए दुकान में आया तो बदमाशों ने गन दिखाते हुए उसे वापस भगा दिया और बाद में बाइक पर फरार हो गए। 

हालांकि व्यापारी रामनिवास की बहादुरी की वजह से बदमाश तिजोरी में रखी नकदी लूटने में कामयाब नहीं हो सके। लूट की सारी वारदात सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई है। पीड़ित व्यापारियों ने पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी, जिस पर थाना प्रभारी जगबीर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज खंगालकर जांच शुरू कर दी। घटना के डेढ़ घंटे बाद डी.एस.पी. गजेंद्र सिंह घटनास्थल पर मुआयना करने पहुंचे और बदमाशों को काबू करने की बात कही। लगातार हो रही क्राइम की वारदातों से व्यापारियों में डर का माहौल है। इस वारदात बाबत मंडी के आढ़तियों सतीश कुमार,जगदीश गोयल, नरेश कुमार आदि ने पुलिस अधीक्षक गंगाराम पुनिया से मांग की कि लुटेरों को जल्द गिरफ्तार किया जाए। एस.पी. पुनिया ने कहा कि जल्द ही लुटेरों को काबू कर लिया जाएगा।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!