हरियाणा: विपक्ष पर जमकर बरसे अनिल विज, भूपेंद्र हुड्डा को लेकर कही बड़ी बात

Edited By Manisha rana, Updated: 12 Jun, 2024 03:42 PM

anil vij lashed out at the opposition said a big thing about bhupendra hooda

लोकसभा के चुनाव परिणाम के बाद हरियाणा में आगामी सरकार को लेकर सत्ता और विपक्ष दोनों की ओर से लगातार बयानबाजी और दावे किए जा रहे है। ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा लगातार सरकार के अल्पमत में होने का दावा कर रहे हैं।

चंडीगढ़ (चंद्रशेखर धरणी) : लोकसभा के चुनाव परिणाम के बाद हरियाणा में आगामी सरकार को लेकर सत्ता और विपक्ष दोनों की ओर से लगातार बयानबाजी और दावे किए जा रहे है। ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा लगातार सरकार के अल्पमत में होने का दावा कर रहे हैं। इन सभी सवालों को लेकर अनिल विज ने डंके की चोट पर हरियाणा में लगातार तीसरी बार बीजेपी की सरकार बनने और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा को आजादी के साथ सपने देखने की बात कही।

सपने लेने का सबको अधिकार

लोकसभा के चुनाव परिणाम के बाद कांग्रेस की ओर से विधानसभा चुनाव में जीत हासिल कर हरियाणा में सरकार बनाने को लेकर किए जा रहे दावे पर अनिल विज ने पलटवार करते हुए कहा कि सपने लेने का सबको अधिकार है, क्योंकि दुनिया की किसी भी सरकार ने सपने लेने पर कोई टैक्स नहीं लगाया है। भूपेंद्र हुड्डा चाहे कोई भी सपने लेते रहे, लेकिन भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से तैयार है और डंके की चोट पर हरियाणा में तीसरी बार भी सरकार बनाएगी।

ना 9 मन तेल होगा, ना राधे नाचेगी

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा की ओर से सत्ता में आने पर बीजेपी सरकार की ओर से शुरू किए गए पोर्टल बंद करने के सवाल पर अनिल विज ने कहा कि ना नौ मन तेल होगा, ना राधा नाचेगी, क्योंकि हुड्डा खुद अंदर जाने की तैयारी कर रहे हैं, तो वह कैसे बंद कर सकते हैं। वह खुद पर लगे आरोप जनता को बताए, नहीं तो हम बता देंगे।

अपनी पार्टी के हालात देखे हुड्डा

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा की ओर से लोकसभा चुनाव में बीजेपी के पन्ना प्रमुख का जनता की ओर से पन्ना फाड़ने वाले बयान पर पलटवार करते हुए अनिल विज ने कहा कि बीजेपी के पास पूरा बहुमत है। इसीलिए वह सरकार चला रहे हैं। हुड्डा तो रोज बोलते है, उसका कोई हल नहीं। वह बोलकर खुश होते है तो हो लेने दो। पन्ना प्रमुख वाले बयान पर पलटवार करते हुए विज ने कहा कि दूसरी पार्टियों पर बिना तथ्यों के आरोप लगा ठीक नहीं है। वह अपनी पार्टी को देखे, क्या हाल है? रिजल्ट आते ही अलग-अलग आवाजें आनी शुरू हो गई। विज ने हरियाणा में बीजेपी के पूरी तरह से मजबूत होने का दावा करते हुए कहा कि पार्टी ने पन्ना प्रमुख तक संगठन बना रखा है। हालांकि उन्होंने इस बात को स्वीकार किया कि कुछ कमियां रह गई थी, जिन पर अलग-अलग स्तर पर विचार किया जा रहा है। वहीं हरियाणा के 5 सांसदों में से 3 के मंत्री बनाए जाने पर विज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा पर विशेष कृपा की है। वह भी तीनों मंत्रियों को अपनी ओर से बधाई देते हैं।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!