"भूपेन्द्र हुड्डा बताएं कि वे चुनाव में कहां से सीट लेकर आएंगे..." गोहाना में अजय चौटाला ने कांग्रेस और बीजेपी पर साधा निशाना

Edited By Saurabh Pal, Updated: 11 Aug, 2024 06:35 PM

ajay chautala targeted congress and bjp in workers conference in gohana

जेजेपी सुप्रीमो अजय सिंह चौटाला ने रविवार को बरोदा हलके में आयोजित कार्यक्रम सम्मेलन में बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। अजय चौटाला ने कहा कि हमारी पार्टी का संगठन मजबूत करने...

गोहाना (सुनील जिंदल): जेजेपी सुप्रीमो अजय सिंह चौटाला ने रविवार को बरोदा हलके में आयोजित कार्यक्रम सम्मेलन में बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। अजय चौटाला ने कहा कि हमारी पार्टी का संगठन मजबूत करने और प्रदेश में होने वाले चुनाव को लेकर हर विधानसभा क्षेत्र में जनसभाएं की जा रही हैं। जजपा के लोकसभा उम्मीदवार द्वारा पार्टी छोड़कर जाने पर कहा कि ऐसे लोग सत्ता में सिर्फ माल लूटने के लिए थे। सत्ता से गए तो पार्टी छोड़ कर चले गए।

जेजेपी ने रविवार को बरोदा हलके में विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया, जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अजय सिंह चौटाला पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और कांग्रेस दोनों को निशाने पर लिया। पत्रकारों ने अजय चौटाला से पूछा कि जेजेपी-बीजेपी सरकार में दोनों एक दूसरे की तारीफ करते थे, लेकिन अब एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप कर रहे हैं। इस सवाल पर उन्होंने कहा कि राजनीति में एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगते रहते है, लेकिन अब मैं उनकी तारीफ नहीं करूंगा। बीजेपी नेता आज रोजाना झूठी घोषणाएं कर रहे हैं। सीएम सैनी पूर्व मुख्यमंत्री की घोषणाएं पलट रहे हैं। 

PunjabKesari

"हुड्डा ने दस साल तक विधानसभा में हिसाब क्यों नहीं मांगा"

कांग्रेस के हिसाब मांगने पर अजय चौटाला ने कहा, "हिसाब मांगना अच्छी बात है, मगर दस साल तक विधानसभा में हिसाब क्यों नहीं मांगा। अब सड़कों पर हिसाब मांग कर सिर्फ राजनीति कर रहे हैं। भूपेन्द्र सिंह हुड्डा कहते हैं कि जेजेपी को एक भी सीट नहीं आएगी। पहले वे बताएं कि वे कहां से सीट लेकर आएंगे। इनेलो-बसपा गठबंधन पर तंज कसते हुए अजय चौटाला ने कहा कि पहले भी गठबन्धन हुआ था। उसका क्या परिणाम रहा, यह सब ने देखा हुआ है। विनेश फोगाट मामले में भी कहा कि उन पर राजनीति करने की बजाय सभी को उनकी मदद करनी चाहिए।"

"लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में किसानों और दलितों का वोट बिना मांगे गया"

लोकसभा चुनाव में जेजेपी के खराब प्रदर्शन पर अजय चौटाला ने कहा कि लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय मुद्दे थे। सबसे बड़ा मुद्दा किसानों का था, जिनकी नाराजगी बीजेपी के साथ साथ हमें भी झेलनी पड़ी। कांग्रेस के पक्ष में किसानों और दलितों का वोट बिना मांगे गया, क्योंकि कांग्रेस ने बीजेपी द्वारा संविधान खत्म करने की बात प्रचारित की। बीजेपी ने आरक्षण खत्म करने की बात की, जिसके कारण उनका वोट कांग्रेस को चला गया। जो लोकसभा उम्मीदवार पार्टी छोड़कर गया, वह पहले कांग्रेस में था, फिर हमारी पार्टी में आया और अब बीजेपी में चला गया। ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरूरत है, जिसे जनता ने नकार दिया है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!