आम आदमी पार्टी कार्यालय में आपस में भिड़े कार्यकर्ता, तोड़फोड़ के बाद बहा खून

Edited By Updated: 23 May, 2017 02:19 PM

aam aadmi party office hits

जिले में आम आदमी पार्टी के कार्यालय में उस वक्त हंगामा शुरू हो गया जब आप के ही कुछ कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय पर हमला बोल दिया।

करनाल (कमल मिड्ढा):जिले में आम आदमी पार्टी के कार्यालय में उस वक्त हंगामा शुरू हो गया जब आप के ही कुछ कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय पर हमला बोल दिया। आप कार्यकर्ताओं ने पार्टी के जिला प्रभारी अनूप संधू और जिला प्रधान अमित परोचा के साथ मारपीट की जिससे दोनों बुरी तरह घायल हो गए। इतना ही नहीं, कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय में जमकर तोड़फोड़ भी की। 
PunjabKesari
वहीं दूसरी ओर प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने प्रेसवार्ता कर जानकारी दी कि 27 मई को करनाल में आम आदमी पार्टी मुख्यमंत्री कैम्प अॉफिस का घेराव करेंगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में व महिलाओं पर बढ़ रहे अपराध पर आप पार्टी सड़को पर उतरेंगी। 
PunjabKesari
उन्होंने उन्होंने चल रहे ऑपरेशन दुर्गा के बारे में कहा कि इस ऑपरेशन का कोई भी असर नहीं। अगर सरकार जनता की सुरक्षा नहीं कर सकती तो सरकार सभी को आम लाइसेंस उपलब्ध करा दे।
PunjabKesari
उन्होंने एक Whatsaap नंबर भी जारी किया और जानकारी दी अगर कही पर भी महिलाओं को कोई समस्या होगी तो आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता उसकी हैल्प के लिए वहा जाएगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!