मंदिर में दर्शन कर लौट रहे परिवार के साथ हुआ बड़ा हादसा, मां-बेटे की मौत व पिता-पुत्री घायल

Edited By Manisha rana, Updated: 06 Mar, 2023 11:02 AM

a big accident happened with the family mother and son died

शाहाबाद जी.टी रोड लाडवा चौक पर ट्राले ने मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया और 20 मीटर तक सड़क पर घसीटता ले गया। जिससे मोटरसाइकिल पर सवार मां-बेटे की मौके...

शाहाबाद मारकंडा : शाहाबाद जी.टी रोड लाडवा चौक पर ट्राले ने मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया और 20 मीटर तक सड़क पर घसीटता ले गया। जिससे मोटरसाइकिल पर सवार मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पिता व पुत्री घायल हो गए। 

मृतकों की पहचान 32 वर्षीय संतोष और 8 वर्षीय जश्न के रूप में हुई है। जबकि मृतका के पति खजान सिंह व बेटी विधि को भी चोट आई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एल.एन.जे.पी. कुरुक्षेत्र भेज दिया है और ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

मृतका के पति खजान सिंह ने बताया कि रविवार को वह अपनी पत्नी संतोष, बेटे जश्न, बेटी विधि के साथ मोटरसाइकिल पर अपने गांव हरियापुर कुरुक्षेत्र से शाहाबाद के मार्कंडेय मंदिर में दर्शनों के लिए आया था, लेकिन जब वह दर्शन के बाद दोपहर 2 बजे वापस अपने गांव के लिए रवाना हुआ था तो शाहाबाद के लाडवा चौक पर पीछे से एक ट्राला चालक लापरवाही व तेज गति से आया और उसकी मोटरसाईकिल को अपने साथ घसीटता हुआ ले गया और उसका टायर उसके बेटे जश्न व उसकी पत्नी संतोष को कुचलता हुआ निकल गया। वहीं हादसे के बाद ट्राला चालक वाहन को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। सड़क के बीचों-बीच हादसा होने के कारण यातायात बाधित हो गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाया और यातायात सुचारू करवाया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)     

Related Story

Trending Topics

Punjab Kings

23/1

2.0

Kolkata Knight Riders

Punjab Kings are 23 for 1 with 18.0 overs left

RR 11.50
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!