सोनीपत में कोविड-19 के 290 नए पॉजिटिव मामले, 100 महिलाएं शामिल

Edited By Shivam, Updated: 12 Apr, 2021 08:06 PM

290 new positive cases of covid 19 in sonipat

सोनीपत में कोरोना स्थिति की ताजा रिपोर्ट देते हुए उपायुक्त श्याम लाल पूनिया ने बताया कि जिले में सोमवार को सांयकाल तक कोविड-19 कोरोना वायरस के 290 नए पॉजिटिव मामले पाए गए हैं। जिनमें 100 महिला मरीज भी सम्मिलित हैं। नए मरीजों के जुड़ाव से जिले में...

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत में कोरोना स्थिति की ताजा रिपोर्ट देते हुए उपायुक्त श्याम लाल पूनिया ने बताया कि जिले में सोमवार को सांयकाल तक कोविड-19 कोरोना वायरस के 290 नए पॉजिटिव मामले पाए गए हैं। जिनमें 100 महिला मरीज भी सम्मिलित हैं। नए मरीजों के जुड़ाव से जिले में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामलों का कुल आंकड़ा बढ़कर 17339 हो गया है। उपायुक्त ने यह जानकारी जिला स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त आंकड़ों के आधार पर दी। 

उपायुक्त पूनिया ने कहा कि कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामले जिले के शहरी और ग्रामीण दोनों ही क्षेत्रों में पाए गए हैं। शहरी क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर-23 सोनीपत में पांच, मॉडल टाउन सोनीपत में एक, आदर्श नगर गोहाना में दो, न्यू अनाज मण्डी गोहाना में एक, नेहरू स्कूल के नजदीक गोहाना में तीन, महमूदपुर रोड़ गोहाना में एक, सत नगर गोहाना में एक, गोहाना शहर के अन्य क्षेत्रों में चार, आईटीआई गन्नौर में 20, पटेल नगर गन्नौर में दो, वंसत विहार गन्नौर में एक, गांधी नगर गन्नौर में चार, केडी नगर गन्नौर में एक, जैन गली गन्नौर में एक, गन्नौर मण्डी में एक, बीएसटी रोड़ गन्नौर पर एक,  अशोक नगर गन्नौर में एक, वार्ड-10 गन्नौर में एक, धोबीवाड़ा सोनीपत में तीन, जैन बाग कालोनी सोनीपत में एक, ओमैक्स सिटी सोनीपत में छ:, सेक्टर-12 सोनीपत में चार, ईएलडीको काउंटी सोनीपत में एक, सेक्टर-14 सोनीपत में नौ, औद्योगिक क्षेत्र सोनीपत में एक, वेस्ट राम नगर सोनीपत में पांच, जमालपुरा सोनीपत में एक, सेक्टर-15 सोनीपत में आठ, सैनीपुरा सोनीपत में पांच, शास्त्री कालोनी सोनीपत में पांच, ओल्ड हाउसिंग बोर्ड कालोनी सोनीपत में तीन, नरेन्द्र नगर सोनीपत में दो,  मलिक कालोनी सोनीपत में एक, सीआईए स्टाफ सोनीपत में एक, आईटीआई चौक सोनीपत पर एक, आरके कालोनी सोनीपत में एक, आदर्श नगर सोनीपत में एक, महाबीर कालोनी सोनीपत में एक, विकास नगर सोनीपत में तीन, सरस्वती विहार सोनीपत में दो, हाउसिंग बोर्ड कालोनी सोनीपत में दो, पुलिस लाईन सोनीपत में एक, जिला कारागार सोनीपत में 12, मोहनपुरा सोनीपत में एक, राजीव नगर सोनीपत में एक,  मुरथल रोड़ सोनीपत पर एकदो, पत्थरों वाली गली सोनीपत में एक, गोकुल नगर सोनीपत में दो, सेक्टर-10 सोनीपत में दो, न्यू नंदवानी नगर सोनीपत में एक, लाल दरवाजा सोनीपत में दो, राज मोहल्ला सोनीपत में एक, ब्रह्मï कालोनी सोनीपत में एक, तारा नगर सोनीपत में एक, जीवन विहार सोनीपत में एक, दहिया कालोनी सोनीपत में एक, सेक्टर-02 सोनीपत में एक, जिंदल सिटी सोनीपत में 11, कैलाश कालोनी सोनीपत में एक, टीडीआई में एक, गन्नौर में एक, शंकर स्कूल गन्नौर में एक, किशनपुरा गन्नौर में एक, उपायुक्त कार्यालय सोनीपत में एक, वाईट सिटी सोनीपत में एक, सीएमओ कार्यालय सोनीपत में एक, प्रगति नगर सोनीपत में एक, अशोक विहार सोनीपत में एक तथा नरेला रोड़ सोनीपत पर एक नए कोरोना मरीज की पुष्टि हुई है।

ग्रामीण क्षेत्र के अंतर्गत गांव बखेता में एक, प्रताप कालोनी खरखौदा में एक, रोहणा में चार, झरोठी में एक, खाण्डा में चार, खुर्मपुर में एक, लिलोठी में एक, वार्ड-02 खरखौदा में तीन, हरसाना में एक, सैनीपुरा में एक, टीडीआई सिटी कुण्डली में एक, फाजिलपुर में छ:, भैसवाल कलां में एक, बुटाना में एक, ठसका में एक, छपरा में एक, न्यात में एक, गढी उजालेखां में एक, पुठी में एक, कटवाल में पांच, एसपी माजरा में एक, रभड़ा में एक, यूके गढी में एक, वजीरपुर में एक, गढी जजारा में एक, बड़ी में तीन, किडोली में एक, वार्ड-08 खरखौदा में एक, सांदल खुर्द में तीन, शहजादपुर में एक, भोगीपुर में एक, बडोता में दो, मलिकपुर में एक, लहराड़ा में दो, थाना कुण्डली में एक, अकबरपुर बारोटा में एक, रायपुर में एक, राई में एक, नसीरपुर में एक, जटवाड़ा में दो, मेंदीपुर में एक, मुरथल में दो, सेरसा में एक, पतला में दो, टेहा में एक, अटेरना में एक, डीक्रस्ट मुरथल में दो, गुमड़ में दो, खूबडू में एक, लल्हेडी में एक, मुण्डलाना में दो, गढी केसरी में एक, चिढाना में एक, मोहाना में एक, वार्ड-04 खरखौदा में तीन, तुर्कपुर में एक, बिधलान में एक, वार्ड-06 खरखौदा में एक तथा गांव पीपली में एक नया कोरोना मरीज पाया गया है। इसके अलावा जिला के अन्य  क्षेत्रों में भी कोरोना के 15 नए मरीज पाए गए हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!