वर्ना कार से 1 क्विंटल से अधिक गांजा बरामद, अंतर्राष्ट्रीय मार्केट में कीमत 16 लाख

Edited By Isha, Updated: 19 May, 2022 09:38 AM

1 quintal of ganja was recovered from the car

हांसी पुलिस ने नशे की बड़ी खेप पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस द्वारा सूचना के आधार पर वर्ना कार से 1 क्विंटल से अधिक गांजा पकड़ा है। पकड़े गए गांजे की अंतर्राष्ट्रीय मार्केट में कीमत 16 लाख रुपये बताई जा रही है। इस दौरान पुलिस ने तीन

 हांसी(संदीप): हांसी पुलिस ने नशे की बड़ी खेप पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस द्वारा सूचना के आधार पर वर्ना कार से 1 क्विंटल से अधिक गांजा पकड़ा है। पकड़े गए गांजे की अंतर्राष्ट्रीय मार्केट में कीमत 16 लाख रुपये बताई जा रही है। इस दौरान पुलिस ने तीन आरोपियो को भी काबू किया है। आरोपी उड़ीसा से बाई रोड़ नशे की खेप हांसी लाए थे। 

पुलिस ने आरोपितों को कोर्ट में पेश कर 10 दिन के रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान कई बड़े खुलासे हो सकते हैं। बुधवार को हांसी एसपी नितिका गहलोत ने पत्रकार वार्ता के दौरान जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि जींद रोड पर स्थित गुडलक होटल से एक वर्ना कार नशे की खेप लेकर निकली है। यदि तुरंत नाकेबंदी कर तलाशी ली जाए तो उसे काबू किया जा सकता है।

 सूचना मिलने पर पुलिस की टीम ने नाकेबंदी कर तुरंत गाड़ी को काबू कर लिया। जब गाड़ी की तलाशी ली गई तो गाड़ी से 101 किलो 900 ग्राम गांजा बरामद कर लिया। इस मामले में पुलिस ने पाली गांव निवासी विकास, भाटला निवासी नसीब व बास गांव निवासी जसबीर को गिरफ्तार किया है। इस मामले में शामिल दो आरोपि गोबिंद व दिनेश अभी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े है। एसपी ने बताया कि उड़ीसा के मुख्य सप्लायर को भी गिरफ्तार करने के प्रयास किए जाएंगे।
 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!