द इंटरनेशनल ग्लैमर प्रोजेक्ट का ग्रैंड प्रीमियर में क्या होगा ख़ास, पढ़े पूरी खबर

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 18 Mar, 2023 08:21 PM

the international glamour project  dr swaroop puranik

डॉ. स्वरूप पुराणिक हमेशा सामाजिक रूप से जुड़े रहें हैं और यह आयोजन महिलाओं को सशक्त बनाने की उनकी प्रतिबद्धता का प्रमाण है

गुड़गांव,  (ब्यूरो): द इंटरनेशनल ग्लैमर प्रोजेक्ट" (The International Glamour Project) मनोरंजन के क्षेत्र में बेहतरीन काम कर रही है और उनके द्वारा आयोजन दर्शकों को उनकी उपलब्धियों की एक झलक देगा, अपनी परियोजनाओं के माध्यम से, वह महिलाओं को सशक्त बना रहे हैं और उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच प्रदान कर रहे हैं।

 

डॉ. स्वरूप पुराणिक (Dr. Swaroop Puranik) हमेशा सामाजिक रूप से जुड़े रहें हैं और यह आयोजन महिलाओं को सशक्त बनाने की उनकी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। यह दुनिया के सामने अपनी प्रतिभा और कौशल दिखाने के लिए सभी क्षेत्रों की महिलाओं के लिए एक सुनहरा अवसर प्रदान करेगा। हम इस घटना से एक सकारात्मक परिणाम देखने की उम्मीद कर सकते हैं जो एक से अधिक तरीकों से समाज में योगदान देगा।

 

"द इंटरनेशनल ग्लैमर प्रोजेक्ट" (The International Glamour Project) अपना ग्रैंड प्रीमियर इवेंट लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह इवेंट ग्रैंड सेंट्रल मॉल (Grand Central Mall) के सिनेपोलिस में होने जा रहा है, जो न्यू मुंबई का सबसे बड़ा मॉल है।

 

इस इवेंट की बात करें तो यह सुबह 10:30 बजे से शाम  6:00 बजे के बीच होने वाला है। इंटरनेशनल ग्लैमर प्रोजेक्ट इस प्रीमियर में अपने दोनों वेब सीरीज (Web Series) का प्राइवेट प्रीमियर पेश करेगा। इस प्रीमियर में वेब सीरीज के किरदार भी नजर आएंगे। साथ ही उनसे जुड़ी तमाम टीमें भी वहां मौजूद रहेंगी। इसके अलावा महिलाओ द्वारा रैंप वॉक (Ramp walk) का कार्यक्रम भी होगा जो इस प्रीमियर को और भी शानदार बनाएगा।

 

यह कार्यक्रम न केवल ग्लैमर और मनोरंजन उद्योग की उपलब्धियों को प्रदर्शित करेगा बल्कि सभी क्षेत्रों की महिलाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने के अवसर प्रदान करके उन्हें सशक्त बनाएगा।

  

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!