धार्मिक आयोजनों में पहुंचे नवीन गोयल ने रखा अपना विजन

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 18 Sep, 2024 04:17 PM

naveen goyal who reached religious events presented his vision

यह चुनाव गुरुग्राम की जनता के भविष्य का चुनाव : नवीन गोयल


गुड़गांव, (ब्यूरो): चुनावी माहौल के बीच मंगलवार को निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल ने शहर में अनेक धार्मिक, सामाजिक और राजनीतिक कार्यक्रमों में शिरकत करके लोगों के समक्ष अपना विजन रखा। उन्होंने गुरुग्राम से समस्याएं खत्म करके शहर को हकीकत में मिलेनियम सिटी व गुरुग्राम को सिटी ब्यूटीफुल बनाने की बात कही।

 


गुडग़ांव विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल ने शहर में अनेक स्थानों पर गणेश पूजा, गणेश जी की प्रतिमा विसर्जन और विश्वकर्मा पूजन कार्यक्रमों में शिरकत की। लोगों को गुरुग्राम के उज्जवल व बेहतर भविष्य को लेकर अपने लिए वोट भी मांगे। नवीन गोयल ने कहा कि उन्होंने भगवान गणेश जी व भगवान विश्वकर्मा से प्रार्थना की है कि गुरुग्राम की जनता का जो सपना है, उसे पूरा करें। गुरुग्राम को तरक्की की राह पर ले जाने के लिए शक्ति दें। गुरुग्राम की बेहतरी के लिए गुरुग्राम की जनता ने उन्हें चुनाव लडऩे के लिए प्रेरित किया है। नवीन गोयल ने कहा कि हम सकारात्मक राजनीति करके गुरुग्राम की भलाई के लिए काम कर रहे हैं और करते रहेंगे। गुरुग्राम की 36 बिरादरी उनका चुनाव लड़ रही है, यही उनकी सफलता है। गुरुग्राम की तरक्की के रास्ते 5 अक्टूबर को गुरुग्राम की जनता गिलास के निशान पर ऐतिहासिक वोट डालकर खोलेगी। आठ अक्टूबर को वह दिन होगा, जब गुरुग्राम जीतेगा। गुरुग्राम की जीत के साथ ही गुरुग्राम की समस्याओं के समाधान के लिए युद्ध स्तर पर काम शुरू होगा।

 


सुबह 6 बजे से नवीन गोयल ने अपनी पुचान प्रचार शुरू किया, जो कि रात 9 बजे तक लगातार जारी रहा। सेक्टर-7 एक्सटेंशन स्थित जीएवी पब्लिक स्कूल से उन्होंने प्रचार की शुरुआत की। स्कूल में राजपाल आहुजा व शिक्षकों ने उनका स्वागत किया। दूसरा कार्यक्रम अर्जुन नगर में कपूर भाई के निमंत्रण पर गणपति विसर्जन का था। गणपति बप्पा को नमन करके उन्होंने जीत की कामना की। फिर वे सुशांत लोक में अमित जैन के निमंत्रण पर विश्वकर्मा पूजा में पहुंचे। चौथा कार्यक्रम भी गणेश विसर्जन का रहा। प्रताप नगर स्थित श्री मां काली शक्ति पीठ मंदिर में सुरेंद्र सिंह व उनकी टीम ने नवीन गोयल का स्वागत किया। फिर वे शिवाजी नगर में यशपाल वासन के यहां विश्वकर्मा पूजा में पहुंचे। रितु कथूरिया के यहां हीरा नगर में भी गणपति विसर्जन कार्यक्रम में शिरकत की।

 

सेक्टर-14 में समता सिंगला के निमंत्रण पर कीर्तन कार्यक्रम, महावीरपुरा में योगिता सैनी के नेतृत्व में गणपति विसर्जन एवं सभा कार्यक्रम, पटेल नगर में योगेश की ओर से सभा, सेक्टर-4 में संदीप शर्मा के निमंत्रण पर गणपति विसर्जन, 11वें कार्यक्रम में शाम 5 बजे भीम नगर में राज छाबड़ा के यहां गणपति विसर्जन कार्य, इसके बाद जैकमपुरा में अभिषेक अग्रवाल की ओर से गणपति विसर्जन कार्यक्रम में, सेक्टर-11 परशुराम वाटिका में गुरुजी सत्संग में, फिर फिरोजगांधी कालोनी-1 में जन आशीर्वाद कार्यक्रम, सूर्य विहार में दीपक शर्मा की ओर से चाय पर चर्चा और अंतिम 16वें कार्यक्रम में आरडी सिटी सेक्टर-52 में दीपक सैनी की ओर से जन आशीर्वाद कार्यक्रम में शिरकत करके लोगों से वोट की अपील की।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!