मोटरग्लेज़ ने प्री-लॉन्च में उन्नत सिरेमिक कोटिंग्स और पर्यावरण के अनुकूल कार देखभाल उत्पादों का परिचय दिया

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 02 Jul, 2024 07:47 PM

motorglaze  introduced eco friendly car care products

मोटरग्लेज़, कार देखभाल और रखरखाव उत्पादों में एक अग्रणी नवप्रवर्तक, अपने प्री-लॉन्च इवेंट की घोषणा करते हुए उत्साहित है।

गुड़गांव, ब्यूरो : मोटरग्लेज़, कार देखभाल और रखरखाव उत्पादों में एक अग्रणी नवप्रवर्तक, जयपुर में अपने प्री-लॉन्च इवेंट की घोषणा करते हुए उत्साहित है। यह कार्यक्रम रविवार, 23 जून को एम-5, 6डी इंजीनियर्स कॉलोनी, स्वर्ण गार्डन रोड, मन्यावास, मानसरोवर, जयपुर 302020 पर आयोजित किया जाएगा। यह बहुप्रतीक्षित सभा वाहन संरक्षण और देखभाल में नवीनतम प्रगति को प्रदर्शित करेगी, जिससे मोटरग्लेज़ की उत्कृष्टता और नवाचार के प्रति प्रतिबद्धता पर प्रकाश डाला जाएगा।

 

मोटरग्लेज़ के सीईओ रवि नंदराजोग द्वारा स्थापित और नेतृत्वित, कंपनी ने बाजार में प्रवेश के लिए सावधानीपूर्वक योजना बनाई है।  नंदराजोग की रसायन विज्ञान और ऑटोमोटिव इंजीनियरिंग की जटिलताओं को समझने की प्रतिबद्धता ने कंपनी को ऐसे उत्कृष्ट उत्पाद विकसित करने के लिए प्रेरित किया है जो उद्योग में सबसे अलग हैं। "मोटरग्लेज़ एक रात में नहीं हुआ," मोटरग्लेज़ के सीईओ रवि नंदराजोग ने कहा। "मैंने लगभग दो साल रसायन विज्ञान का अध्ययन किया और फिर पेशेवर इंजीनियरों के साथ मिलकर काम किया ताकि हम सर्वोत्तम संभव परिणाम प्राप्त कर सकें। हमारे उत्पाद विशेष रूप से भारत की विविध जलवायु परिस्थितियों का सामना करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, जो वाहनों को अद्वितीय संरक्षण और देखभाल प्रदान करते हैं।"

 

मोटरग्लेज़ के उत्पाद लाइनअप में कार देखभाल और रखरखाव समाधानों की एक श्रृंखला शामिल है, जिसमें उन्नत सिरेमिक कोटिंग्स पर विशेष ध्यान दिया गया है। ये कोटिंग्स, जो 3 से 7 वर्षों तक की वारंटी के साथ आती हैं, शीर्ष स्तरीय पेंट संरक्षण प्रदान करती हैं, यह सुनिश्चित करती हैं कि वाहन तत्वों के बावजूद उत्कृष्ट स्थिति में रहें। कई प्रतियोगियों के विपरीत, मोटरग्लेज़ के सूत्र पानी-आधारित और एसिड-मुक्त हैं, जिससे वे पर्यावरण के अनुकूल और कारों के लिए सुरक्षित हैं। सिरेमिक कोटिंग्स के अलावा, मोटरग्लेज़ कार देखभाल उत्पादों का एक व्यापक सूट भी प्रदान करता है, जिसमें शैम्पू और एंटीमाइक्रोबियल तकनीक वाले इंटीरियर क्लीनर से लेकर बर्ड ड्रॉपिंग रिमूवर्स और इंजन डिग्रीज़र जैसी विशेष समाधान शामिल हैं। प्रत्येक उत्पाद वाहनों की उपस्थिति और दीर्घायु को बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। मोटरग्लेज़ रणनीतिक साझेदारी और फ्रैंचाइज़ी अवसरों के माध्यम से पूरे भारत में अपनी पहुंच का विस्तार भी कर रहा है।

 

 

"हम उन ऑटोमोबाइल उद्योग के पेशेवरों से जुड़कर बाजार में प्रवेश कर रहे हैं जो कार देखभाल के प्रति हमारे जुनून को साझा करते हैं," श्री नंदराजोग ने कहा। "हमारा फ्रैंचाइज़ी मॉडल भागीदारों को हमारे ब्रांड, तकनीकी प्रशिक्षण, और नवीनतम मशीनरी और उपकरणों तक पहुंच प्रदान करता है। हमारा उद्देश्य उच्च-गुणवत्ता वाली कार देखभाल को उपभोक्ताओं तक पूरे देश में पहुंचाना है।" जयपुर में प्री-लॉन्च इवेंट में उपस्थित लोगों को मोटरग्लेज़ के अभिनव उत्पादों का विशेष रूप से अवलोकन करने और ब्रांड के पीछे की टीम से मिलने का अवसर मिलेगा। मोटरग्लेज़ और इसके उत्पादों के बारे में अधिक जानकारी के लिए, 23 जून को आयोजित कार्यक्रम में आएं या ऊपर दिए गए पते पर हमारे कार्यालय से संपर्क करें।

 

मोटरग्लेज़ के बारे में 
मोटरग्लेज़ कार देखभाल उद्योग में एक अग्रणी है, जो वाहन रखरखाव और संरक्षण के लिए अत्याधुनिक समाधान प्रदान करने के लिए समर्पित है। नवाचार और गुणवत्ता पर ध्यान केंद्रित करते हुए, मोटरग्लेज़ के उत्पाद भारतीय जलवायु की अनूठी चुनौतियों का सामना करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, जबकि वाहनों और पर्यावरण दोनों के लिए सुरक्षित हैं।

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!