इंस्टाग्राम फ़ूड ब्लॉगर के रूप में उभरे Faraaz Siddiqui

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 25 May, 2022 06:50 PM

instagram emerged as a food blogger faraaz siddiqui

युवाओं ने अपनी विशेषज्ञता, प्रतिभा और कौशल को बड़े स्तर पर प्रदर्शित करने के लिए ढेर सारे अवसर प्राप्त किए हैं।

गुड़गांव ब्यूरो: सोशल मीडिया के आगमन के साथ युवाओं ने अपनी विशेषज्ञता, प्रतिभा और कौशल को बड़े स्तर पर प्रदर्शित करने के लिए ढेर सारे अवसर प्राप्त किए हैं। हर गुजरते दिन के साथ, प्रतिभाओं की संख्या बढ़ रही है और आम व्यक्ति सोशल मीडिया प्रभावितों और मशहूर हस्तियों में बदल रहे हैं। 

लीग में शामिल होना और शैली में अपनी डिजिटल उपस्थिति दर्ज करना Faraaz Siddiqui से सीखा जा सकता है। Faraaz एक प्रसिद्ध और लोकप्रिय फ़ूड ब्लॉगर हैं। 27 फरवरी, 2017 को, फ़राज़ ने "Spoonful of Hyderabad" नामक एक इंस्टाग्राम पेज लॉन्च किया, जिसका श्लोगन "Celebrating food that binds us together" है, जहां वह भोजन प्रेमियों के लिए कुछ गंभीर रूप से प्रभावशाली भोजन स्नैप पोस्ट करता है।

हैदराबाद में स्थित, फ़राज़ इस पूरे डिजिटल वातावरण में 2021 के शीर्ष 21 उभरते उद्यमियों में से पांचवें स्थान पर है। "Spoonful of Hyderabad" हमेशा से ही शहर के सबसे बड़े और ट्रेंडीएस्ट रेस्त्रां की खोज के बारे में रहा है। वह हमें बताते है कि उसने हाल ही में "Spoonful Digital Media" की स्थापना की है, जो एक ऐसा नेटवर्क है जो सभी दिलचस्प पाक उत्पादों को बढ़ावा देता है। यह डिजिटल मीडिया फर्म सामग्री उत्पादन, Google Ads, SMM और SEO के लिए शीर्ष टीमों के साथ, किसी भी कंपनी की ज़रूरतों के लिए संपूर्ण मार्केटिंग समाधान प्रदान करती है।

मानव इतिहास के सबसे बुरे दौर, कोरोना वायरस महामारी के दौरान भी, खालीपन से लड़ने और चमकने के लिए, वह अपने दर्शकों और प्रशंसकों के लिए स्व-निर्मित खाद्य फिल्में और तस्वीरें अपलोड करने का विचार लेकर आए, जिसे उन्होंने 'Spoonful Eatery' नाम दिया। कई लोगों ने अपने पाक व्यंजन पोस्ट करके और हैशटैग #SpoonfulEatery का उपयोग करके भाग लिया। इसके अलावा, महामारी के दौरान भी, Spoonful ने उन लोगों की सहायता के लिए "Together We Care" नाम से एक प्रयास शुरू किया, जिन्हें अपने करियर और जिम्मेदारियों को खोने के बाद बस दैनिक आवश्यक चीजों की आवश्यकता थी।

छः साल पहले Faraaz ने Engineering के साथ-साथ सोशल मीडिया में अपनी जगह बनाने का फैसला किया, कुछ ही समय में Faraaz ने डिजिटल मीडिया और सामाजिक रुझानों की उचित समझ के साथ सफलता की सीढ़ी चढ़ना शुरू कर दिया। हम संस्करण के इस दौर को शुरू करने के लिए बहुत प्रेरित और धन्य हैं, फ़राज़ ने निस्संदेह मूल्य प्रदान किया है और बहुत सारी दुआएं अर्जित की हैं, यह उल्लेख करने के जरूरत नहीं है कि वह एक उत्कृष्ट उद्यमी और लेखक भी हैं। हैदराबाद का यह सितारा हर दिन अपने सपनों को हकीकत में बदलते हुए जी रहा है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!