पर्दे पर चाँद सितारों की महफ़िल सजानेवाले कास्टिंग डायरेक्टर हिमांशु मिश्रा

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 29 Mar, 2023 06:50 PM

casting director himanshu mishra who decorates

हिमांशु ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया को 'तेरे जाने के बाद' नामक एक ट्रेंडिंग म्यूजिक वीडियो की खबर के साथ अपडेट किया, जिसमें उन्होंने हैंडसम पारस अरोड़ा और बेहद ख़ूबसूरत अलीशा परमार को कास्ट किया है ।

गुडगांव ब्यूरो : खाने में अगर कोई भी चीज की कमी हो तो खाने का स्वाद बदल जाता है।  उसी तरह फिल्मों में अगर सही अभिनेता अभिनेत्री को कास्ट न किया हो तोह फिल्म का मजा भी चला जाता है और फिल्मों में स्वाद लेन का काम करते है कास्टिंग डायरेक्टर्स।  फिल्मों में भूमिकाओं के लिए अभिनेताओं के ढूंढने की प्रक्रिया में आमतौर पर विशेषज्ञ की आवश्यकता होती है।  एक कास्टिंग डायरेक्टर, या "सीडी", प्री-प्रोडक्शन के दौरान इस प्रक्रिया में शामिल अधिकांश दैनिक कार्यों का प्रभारी होता है। हिमांशु मिश्रा फिल्मों में स्वाद लेन वाले कास्टिंग डायरेक्टर्स में से एक हैं।

 

हिमांशु मिश्रा बॉलीवुड फिल्म उद्योग में एक प्रसिद्ध कास्टिंग डायरेक्टर और सेलिब्रिटी मैनेजर हैं, जिनका जन्म उत्तर प्रदेश के अम्बेडकर नगर जिले में सुनीता और भुवनेश्वर मिश्रा के यहाँ हुआ है। उन्होंने म्यूजिक वीडियो, फीचर फिल्म, वेब सीरीज, सीरियल और लाइव इवेंट ब्रांड प्रमोशन सहित कई प्रोजेक्ट पर काम किया है। हिमांशु मिश्रा एक अत्यधिक सक्षम, मेहनती और भरोसेमंद व्यक्ति हैं जो समझते हैं कि उत्कृष्ट पात्रों को कैसे कास्ट किया जाए, साथ ही लेखकों और निर्देशकों के विचारों से सही भूमिका के लिए उचित चरित्र को कैसे तैयार किया जाए या कैसे खोजा जाए। हिमांशु ने संगीत एल्बम 'तुम बेवफा हो', एक उदास प्रेम गाथा और 'वो कशिश' संगीत वीडियो के लिए एक कास्टिंग निर्देशक के रूप में काम किया।

 

हिमांशु ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया को 'तेरे जाने के बाद' नामक एक ट्रेंडिंग म्यूजिक वीडियो की खबर के साथ अपडेट किया, जिसमें उन्होंने हैंडसम पारस अरोड़ा और बेहद ख़ूबसूरत अलीशा परमार को कास्ट किया है । अभिषेक ठाकुर ने गीत का निर्मित किया, जिसे साज भट्ट ने गाया था और अक्षय अग्रवाल द्वारा निर्देशित किया गया था। साज भट्ट गाना  बोहत ही सुंदर गया है और उसे चार चाँद लगाए है अलीशा और पारस की केमिस्ट्री ने और इसकी वजह है हिमांशु मिश्रा जिन्हों ने उन्हें कास्ट किया , सितारों की बस्ती में से असली हिरा धुंध निकलना कोई हिमांशु से सीखे।

 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!