होटल मालिक नियमों की उड़ा रहे धज्जियां, लोग झेल रहे परेशानी

Edited By Punjab Kesari, Updated: 30 Nov, 2017 09:26 AM

blowing fliers of hotel owner rules  people are facing trouble

रेलवे रोड स्थित शहर का सबसे बड़ा होटल सफायर। गतदिवस को इसके 30 फिट आगे तक वैल्कम गेट लगाया गया था, जो लोगों के लिए परेशानी का सबब बना था। इसके बाईं और स्पीकर आवास है। यहां से कुछ ही दूरी पर 2 अस्पताल हैं। सामने जे.बी.टी. धरने पर बैठे हैं। यहां एक कट...

यमुनानगर(का.प्र.):रेलवे रोड स्थित शहर का सबसे बड़ा होटल सफायर। गतदिवस को इसके 30 फिट आगे तक वैल्कम गेट लगाया गया था, जो लोगों के लिए परेशानी का सबब बना था। इसके बाईं और स्पीकर आवास है। यहां से कुछ ही दूरी पर 2 अस्पताल हैं। सामने जे.बी.टी. धरने पर बैठे हैं। यहां एक कट है जिस कारण भी अधिक भीड़ रहती है। कुछ लोग कैनाल कालोनी की और मुड़ते है तो कुछ सावनपुरी की ओर जाते हैं। थोड़ा अंदर कान्वैंट स्कूल है। इस कारण भी छोटे और बड़े वाहनों की आवाजाही रहती है। इस वैल्कम गेट के कारण लोगों को रेंग रेंग कर चलना पड़ा। एडवोकेट दिनेश चौहान, समाजसेवी केवल कृष्ण सैनी व सुमित कुमार ने बताया कि यदि शहर का बड़ा होटल ही नियमों की पालना नहीं करेगा तो किससे उम्मीद की जा सकती है।

इनका कहना है कि इस मामले में नगर निगम की सुस्ती सामने आ रही है। यह हाल अकेले इस होटल का नहीं है बल्कि शादियों के सीजन में दिन और रात हर छोटे बड़े होटल, रैस्टोरैंट के बाहर यही हालात हैं।  यह जहां ध्यान भटकाते हैं वहीं हादसे का कारण भी बनते हैं। लोगों की मांग है कि नगर निगम ऐेसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करे। ऐसा भी हो सकता है कि सरकारी विभाग के कुछ कर्मियों की मिली भक्त से यह सब चल रहा हो। नियमानुसार सड़क पर वैल्कम गेट लगाने की अनुमति नहीं मिल सकती। वहीं इस मामले में नगर निगम के ई.ओ. दीपक सूरा का कहना है कि यह गलत है। सड़क किनारे गेट लग ही नहीं सकता और न ही उन्होंने किसी को अनुमति नहीं दी। होटल सफायर के बाहर वैल्कम गेट को चैक करवाने के लिए स्टाफ भेजा जा रहा है। पहले इसे उतरवाया जाएगा और इसे जब्त करने का भी प्रावधान है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!