ट्राला-ट्रक के बीच टक्कर, ट्रक चालक की मौत

  • ट्राला-ट्रक के बीच टक्कर, ट्रक चालक की मौत
You Are HereJind
Thursday, September 14, 2017-1:16 PM

जींद: शहर के पुराना हांसी रोड स्थित बीड़-बड़ा वन में  ट्राला और ट्रक के बीच हुई टक्कर में ट्रक चालक की मौत हो गई। टक्कर में ट्राला और ट्रक में सवार 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए पी.जी.आई. रोहतक रैफर किया गया है। शहर थाना पुलिस ने मृतक चालक के खिलाफ शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

जानकारी के अनुसार पुराना हांसी रोड स्थित बीड़-बड़ा वन में गत सुबह ट्राला और ट्रक के बीच टक्कर हो गई। इसमें ट्रक चालक पंजाब के रूड़की खुर्द गांव के पालाराम तथा उसका साथी हरनेक सिंह, ट्राला चालक पंजाब के संगरूर के परोद गांव के गुरविंद्र और उसका साथी लाल सिंह घायल हो गए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहनों के केबिन आपस में बुरी तरह फंस गए। राहगीरों ने घायलों को दोनों वाहनों से बाहर निकाल सामान्य अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने ट्रक चालक पालाराम को मृत घोषित कर दिया, जबकि हरनेक सिंह, गुरविंद्र तथा लाल सिंह की गंभीर हालत को देखते हुए पी.जी.आई. रोहतक रैफर कर दिया। ट्राला चालक गुरविंद्र ट्राले में धान भरकर हांसी की ओर जा रहा था, जबकि मृतक ट्रक चालक पालाराम हांसी की ओर से लोहा लेकर जींद की तरफ आ रहा था। पुलिस ने मृतक के शव का सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया।

शहर थाना जांच अधिकारी सुरेश कुमार ने बताया कि दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में ले लिया गया है। मृतक ट्रक चालक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच कर रही है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You