बहादुरगढ़ की सड़को पर उतरी 34 देशों की सुपरमॉडलस, लोगों को दिया ये संदेश

  • बहादुरगढ़ की सड़को पर उतरी 34 देशों की सुपरमॉडलस, लोगों को दिया ये संदेश
You Are HereHaryana
Thursday, April 20, 2017-4:12 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़):कन्या भ्रूण हत्या रोकने और महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए बहादुरगढ़ में 34 देशों की सुपर मॉडल ने एक मार्च निकाला।
PunjabKesari
जिला प्रशासन एवं महिला एवं बाल कल्याण विभाग के कर्मचारियों के साथ सेक्टर 6 मोड़ से लेकर कम्युनिटी सेंटर तक निकाली गई इस मार्च का उद्देश्य प्रदेश को खुले में शौच मुक्त बनाने और कन्या भ्रूण हत्या रोकना था। 

PunjabKesari
दरअसल सुपर मॉडल इंटरनेशनल 2017 कांटैक्ट इस बार भारत में हो रहा है। सभी सुपर मॉडल 13 अप्रैल से अब तक देश के विभिन्न हिस्सों में जा कर लोगों को जागरुक कर चुकी है। रूबरू हरियाणा टैलेंट प्रमोटिंग ग्रुप की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम का ग्रैंड फिनाले 22 अप्रैल को दिल्ली के कृष्णा ग्रीन रिसॉर्ट में आयोजित किया जाएगा।
PunjabKesari
प्रतियोगिता में भारत, श्रीलंका, थाईलैंड, जापान, यूक्रेन, चाइना समेत 34 देशों की टॉप महिला मॉडल्स हिस्सा ले रही हैं। इस कार्यक्रम का उद्देश्य विश्व भर में महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देना और कन्या भ्रूण हत्या को रोकना है। भारतीय मॉडल प्रियदर्शनी का कहना है कि आज के दौर में लड़कियां किसी भी क्षेत्र में लड़कों से पीछे नहीं है। अगर लडकियां पढ़ें और आगे बढ़े तो विश्व की सूरत बदल सकती है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You