फेसबुक दोस्ती के बाद रेप का आरोप लगाकर जबरन बन गई पत्नी, अब पति को कर रही प्रताडि़त

Edited By Shivam, Updated: 06 Dec, 2020 05:18 PM

wife became forcible after raping facebook friends

एक प्राईवेट नौकरी करने वाले युवक को क्या ही पता था कि जिसे वह दोस्त समझकर अपने जिंदगी में ला रहा है, एक दिन उसकी जिंदगी तबाह कर देगी। मामला हरियाणा के करनाल जिले का है, जहां एक युवक को फेसबुक पर एक महिला से दोस्ती करना इतना महंगा पड़ गया कि उसे न...

करनाल (केसी आर्या): एक प्राईवेट नौकरी करने वाले युवक को क्या ही पता था कि जिसे वह दोस्त समझकर अपने जिंदगी में ला रहा है, एक दिन उसकी जिंदगी तबाह कर देगी। मामला हरियाणा के करनाल जिले का है, जहां एक युवक को फेसबुक पर एक महिला से दोस्ती करना इतना महंगा पड़ गया कि उसे न चाहते हुए महिला से शादी करनी पड़ी। शादी के बाद अब वही महिला पत्नी बनकर युवक को प्रताडि़त कर रही है और ब्लैकमेल कर रही है।

करनाल के रहने वाले पीड़ित युवक ने अपनी आपबीती सुनाते हुए बताया कि फेसबुक पर उसकी दोस्ती पंजाब के होशियारपुर की एक महिला से हुई थी, जिसने पहले दोस्ती के बाद शारीरिक संबंध भी बनाए। पीड़ित युवक का आरोप है कि महिला ने उस पर रेप का आरोप लगा दिया और जबरन शादी कर ली, परन्तु उसने यह नहीं बताया कि उसकी पहले भी दिल्ली में शादी हुई थी।

PunjabKesari, haryana


युवक ने बताया कि आरोपी महिला उससे पचास लाख रूपये की डिमांड कर रही है, जिस कारण वह काफी दुखी व परेशान है और आत्महत्या करने को मजबूर है। महिला ने करनाल महिला थाने में युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है, लेकिन उसे जमानत मिली हुई। युवक दिल्ली में नौकरी करता है और थानों के चक्कर काटने को मजबूर है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!