जिस दिन किलोमीटर स्कीम के तहत चलेंगी बसें, उसी दिन होगा चक्का जाम: बलवान सिंह

Edited By Shivam, Updated: 30 Jul, 2018 10:19 PM

which days buses will run under kilometer scheme that day will chakkajam

आज परिवहन‌ मंत्री द्वारा 700 बसें किलोमीटर स्कीम के तहत निजी कंपनियों से हायर करने के बयान पर तीखा हमला बोलते हुए हरियाणा रोडवेज वर्कर्स ज्वाईन्ट एक्शन कमेटी ने कड़ा विरोध जताया है। चेतावनी दी है कि सरकार ने जिस दिन भी...

चण्डीगढ़(धरणी): आज परिवहन‌ मंत्री द्वारा 700 बसें किलोमीटर स्कीम के तहत निजी कंपनियों से हायर करने के बयान पर तीखा हमला बोलते हुए हरियाणा रोडवेज वर्कर्स ज्वाईन्ट एक्शन कमेटी ने कड़ा विरोध जताया है। चेतावनी दी है कि सरकार ने जिस दिन भी इन बसों को रोड पर उतारने का प्रयास किया, तो उसी दिन रोडवेज का पूर्ण रुप से चक्का जाम होगा।

PunjabKesari

ज्वाईन्ट एक्शन कमेटी के वरिष्ठ सदस्य हरिनारायण शर्मा, दलबीर किरमारा,अनुप सहरावत, बाबूलाल यादव,जय भगवान कादियान व बलवान सिंह दोदवा ने संयुक्त बयान जारी करते हुए बताया कि सरकार अपने निजी चहेतों को लाभ पहुंचाने के लिए ‌700 बसें निजी कंपनियों से किलोमीटर स्कीम के तहत लेकर रोडवेज का निजीकरण करने का प्रयास कर रही है, जिसको किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 

हरियाणा रोडवेज में शामिल की जाएंगी टॉयलेट लैस नई वॉल्वो बसें

उन्होंने कहा अगर सरकार वास्तव में जनता हित में फैसला लेना चाहती है तो जनसंख्या के हिसाब से आज प्रदेश में 15 हजार नई बसें लानी चाहिए ताकि प्रदेश में बेरोजगार घूम रहे पढ़े लिखे नवयुवकों को स्थाई रोजगार मिल सके तथा जनता को बढिय़ा व किफायती सेवा उपलब्ध करवाई जा सके। सरकार जनता हित में फैसले लेने की बजाय विभाग व कर्मचारी विरोधी फैसले ले रही है। जिसके कारण कर्मचारियों में भारी रोष पनप रहा है। 

सड़क सुरक्षा के लिए 2018-19 में खर्च किए जाएंगे 31 करोड़ रूपए:  कृष्ण पंवार

ज्वाईन्ट एक्शन कमेटी ने चेतावनी दी है कि अगर सरकार ने 13 अप्रैल, 13 मई व 27 दिसम्बर 2017 को  ज्वाईन्ट एक्शन कमेटी के साथ हुए समझौते को लागू नहीं किया तथा 700 बसें किलोमीटर स्कीम के तहत हायर करने के फैसले को वापिस नहीं लिया तो 5 सितम्बर को पूरे प्रदेश में रोडवेज का पूर्ण रुप से चक्का जाम होगा। 

अगर सरकार ने हठधर्मिता अपनाते हुए जिस भी दिन किलोमीटर स्किम के तहत बसें चलाने का प्रयास किया तो कर्मचारी 5 सितम्बर का इन्तजार न करते हुए उसी दिन रोडवेज का चक्का जाम करने पर मजबूर होंगे जिसकी सारी जिम्मेदारी परिवहन मंत्री, एसीएस व महानिदेशक की होगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!