Anil Vij Dance with Friends: विज का ये अंदाज़ निराला, दोस्तों के साथ गाना बजाना कर उतार रहे चुनावी थकान (PICS)

Edited By Isha, Updated: 06 Oct, 2024 02:41 PM

vij is getting rid of election fatigue by singing and playing with his friends

हरियाणा भारतीय जनता पार्टी के सीनियर नेता अनिल विज  वोटिंग खत्म होने के बाद आज सुबह अपने दोस्तों के साथ टी पॉइंट पर मस्ती की मुद्रा में नजर आए।

अंबाला: हरियाणा भारतीय जनता पार्टी के सीनियर नेता अनिल विज  वोटिंग खत्म होने के बाद आज सुबह अपने दोस्तों के साथ टी पॉइंट पर मस्ती की मुद्रा में नजर आए।  वहीं अनिल विज ने Exit Poll के आंकड़ों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।जमीनी हालात इन आंकड़ों से अलग हैं।

अनिल विज ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा जिन्हें कांग्रेस सीएम के तौर पर पेश कर रही है, उनके हलके में कांग्रेस के वोट में 5 प्रतिशत की कमी आई है। मेरे निर्वाचन क्षेत्र में बीजेपी को वोट 3 प्रतिशत वोट बढ़ा है। ये आंकड़े साफ बता रहे हैं कि कांग्रेस की लोकप्रियता घटी है जबकि बीजेपी की बढ़ी है। कांग्रेस के प्रति लोगों का आकर्षण कम हुआ है।

PunjabKesari

अनिल विज ने कहा कि हमारी पार्टी भी अपना आंतरिक सर्वेक्षण करा रही है। बता दें कि अनिल विज अक्सर अपने बयानों के चलते चर्चा में बने रहते हैं। शनिवार को हरियाणा विधानसभा चुनाव में वोट डालने के बाद पत्रकारों के सवाल पर उन्होंने कहा कि अगर पार्टी ने चाहा तो अगली मुलाकात मुख्यमंत्री आवास पर होगी। इसके साथ ही उन्होंने यह भी याद दिलाया कि वह सबसे वरिष्ठ नेता हैं।

PunjabKesari

Exit Poll में कांग्रेस को बहुमत
कई Exit Poll पोल में कांग्रेस को स्पष्ट बहुमत मिलने का अनुमान लगाया गया है, जो एक दशक के बाद वापसी की उम्मीद कर रही है। एक्सिस-माय इंडिया के एग्जिट पोल के मुताबिक, हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों में से कांग्रेस को 59 सीटें मिल सकती हैं। बीजेपी 23, इनलो को 2 और अन्य को 6 सीटों पर जीत मिल सकती है।

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!