सरपंच द्वारा पत्नी की पिटाई करने का VIDEO हुआ वायरल, दंपत्ति बोला- चुनावी रंजिश रखने वालों की है हरकत

Edited By Ajay Kumar Sharma, Updated: 20 Dec, 2022 10:17 PM

video of sarpanch beating his wife went viral the couple said

जिले के सिरसा घोघड़ा गांव में नवनिर्वाचित सरपंच ईश्वर द्वारा पत्नी कुसुम की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

भिवानीः जिले के सिरसा घोघड़ा गांव में नवनिर्वाचित सरपंच ईश्वर द्वारा पत्नी कुसुम की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सरपंच दंपत्ति ने वायरल कर्ता के खिलाफ मानहानी का केस करने का ऐलान करते हुए पुलिस अधीक्षक को शिकायत दी है। उन्होंने कहा कि चुवानी रंजीश को लेकर ऐसा किया गया है। 

बता दें कि भिवानी में एक दिन पहले पति पत्नी की मारपीट वीडियो वायरल मामले का सच सामने आया है। यह मामला जिला के गांव सिरसा घोघरा का है। वायरल के बाद अब पति पत्नी व ग्रामीण आज भिवानी की राजपूत धर्मशाला में एकत्रित हुए और कैमरे के सामने पूरा सच बताया। साथ ही वायरल कर्ता के खिलाफ कड़ा रोष जताया है। वर्तमान में सरपंच सुशील कुमार व उनकी पत्नी कुसुम देवी ने कहा कि उनका यह मामला आठ, 10 माह पहले हुआ था। उन्होंने कहा कि उस दौरान इस मामले के प्रति परिवार में बैठ कर दोनों पक्ष में राजीनामा हो गया था। उसके बाद उनका जीवन हंसी खुशी के साथ सही चल रहा है।  हाल ही में वे सरपंच बने हैं। जिसके चलते चुनावी रंजिश निकालने के लिए उनकी यह वीडियो वायरल की गई है।

उन्होंने कहा कि वीडियो वायरल करने वाले उनको पहले भी चुनाव के दौरान धमकी दे चुके हैं और उनको बार-बार ब्लैकमेल कर रहे थे। आर्थिक रूप से भी कई बार उनको ब्लैकमेल किया गया है। कहा कि इस मामले को लेकर उन्होंने पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह शेखावत को भी शिकायत दी है तथा इस मामले को वे महिला आयोग में भी लेकर जाएंगे और कोर्ट में भी शरण लेंगे और मानहानि का दावा डालेंगे। उन्होंने कहा कि सरपंच बनने के बाद गांव के विकास के कार्यों में पीछे हुए घपलों को वे उजागर कर रहे हैं ,इसी आवाज से बौखलाए लोगों ने उनकी यह वीडियो वायरल की है।

वहीं सरपंच की पत्नी कुसुम देवी ने कहा कि वायरल वीडियो से वह काफी हताश है। यह वीडियो काफी पुराना मामला था ,लेकिन किसी ने उनकी यह वीडियो वायरल कर उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित किया है। इसलिए वे चाहती हैं कि पुलिस इस मामले में कड़ी कानूनी कार्रवाई करें, ताकि उन्हें न्याय मिले। उन्होंने कहा कि हर घर में अक्सर इस प्रकार की कहासुनी व मारपीट हो जाती है । मेरी अपनी ननंद के साथ कहासुनी हो गई थी और उसी से भावुक होकर गुस्से में मेरे पति ने मेरे साथ  मारपीट की थी, लेकिन उसके बाद मेरे और मेरे पति के परिवार के बीच में हमारा आपसी राजीनामा हो गया था और हम अच्छा जीवन जी रहे थे, लेकिन वीडियो वायरलकर्ता ने छोटी हरकत कर उन्हें बदनाम करने की कोशिश की है। इसलिए पुलिस इस मामले में वायरल करता के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!