ट्राले ने कार को मारी जोरदार टक्कर, 2 बच्चों सहित चार की मौत

Edited By Manisha rana, Updated: 23 Aug, 2022 10:42 AM

trolley hit the car four died including 2 children

राजस्थान के चुरु जिले के लक्ष्मणगढ़ के पास सोमवार सुबह ट्राले और कार के बीच जबरदस्ती भिंडत होने से गंगवा रोड के शिवनगर के एक परिवार के चार सदस्यों की मौत...

हिसार : राजस्थान के चुरु जिले के लक्ष्मणगढ़ के पास सोमवार सुबह ट्राले और कार के बीच जबरदस्ती भिंडत होने से गंगवा रोड के शिवनगर के एक परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। मृतकों में बॉक्सिंग कोच कर्मबीर (35), उनकी पत्नी रेणू (32), बेटी प्राची (2) और भतीजा यश (10) शामिल हैं। सूचना मिलने पर राजस्थान पुलिस मौके पर पहुंची और चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सालासर के सरकारी अस्पताल में भिजवाया। राजस्थान पुलिस ने ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक आजाद नगर के शिवनगर निवासी एवं सेना से सेवानिवृत्त सूबेदार रणबीर का छोटा बेटा कर्मबीर सोमवार सुबह साढ़े 5 बजे पत्नी रेणू, बेटी प्राची और भतीजे यश के साथ कार में सवार होकर सालासर धाम के लिए निकले थे। वे फतेहपुर में दो जांटी धाम में पूजा करने के बाद लक्ष्मणगढ़ होकर सालासर जा रहे थे। लक्ष्मणगढ़ के पास सामने से तेज रफ्तार में आ रहे ट्राले ने कार में टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि कार दो हिस्सों में बंट गई। हादसे में कार सवार चारों की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद सड़क के दोनों तरफ जाम की स्थिति बन गई। 

PunjabKesari

सूचना मिलने पर राजस्थान पुलिस मौके पर पहुंची और क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाया। पुलिस के आने से पहले ट्राला चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शवों के पास मिले दस्तावेजों के आधार पर मृतक के परिजनों से फोन पर संपर्क किया। परिजन दोपहर को सालासर के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचे। कर्मबीर चंडीगढ़ में बॉक्सिंग कोच थे और वह नैशनल लैवल तक खेल चुके थे।  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!