हरियाणा के रेवाड़ी से होकर गुजरने वाली इन ट्रेनों का 1 अक्टूबर से बदला समय, यहां देखें नया टाइम- टेबल

Edited By Isha, Updated: 30 Sep, 2023 01:14 PM

timings of these trains passing through rewari

भारतीय रेलवे द्वारा 1 अक्टूबर से ट्रेनों के समय में बदलाव किया गया है, जिसका असर बहुत सी ट्रेनों के संचालन समय पर देखने को मिलेगा।  इसी कड़ी में रेवाड़ी ही नहीं बल्कि उत्तर- पश्चिम रेलवे के लगभग सभी स्टेशनों पर ट्रेनों के संचालन समय में आंशिक...

रेवाड़ी: भारतीय रेलवे द्वारा 1 अक्टूबर से ट्रेनों के समय में बदलाव किया गया है, जिसका असर बहुत सी ट्रेनों के संचालन समय पर देखने को मिलेगा।  इसी कड़ी में रेवाड़ी ही नहीं बल्कि उत्तर- पश्चिम रेलवे के लगभग सभी स्टेशनों पर ट्रेनों के संचालन समय में आंशिक परिवर्तन किया गया है। रेवाड़ी से होकर गुजरने वाली ट्रेनों के समय में सबसे बड़ा बदलाव ट्रेन नंबर 19416 श्री माता वैष्णोदेवी कटरा से अहमदाबाद जाने वाली ट्रेन में हुआ है. यह ट्रेन रेवाड़ी से सुबह 07:55 पर रवाना होती थी लेकिन 1 अक्टूबर से 06:40 बजे चलेगी। इसी तरह भिवानी- मथुरा ट्रेन सुबह 7 बजे की बजाय 07:55 बजे रवाना होगी।

वहीं, जयपुर- बठिंडा ट्रेन सुबह साढ़े 10 बजे की बजाय 10:50 बजे रवाना होगी. उत्तर पश्चिम रेलवे के पीआरओ कैप्टन शशि किरण ने बताया कि NWR पर 198 ट्रेनों की औसत रफ्तार बढ़ने से सफर में 1 घंटे तक समय की बचत होगी। ऐसे में कम समय में सफर पूरा होने का लाभ यात्रियों को मिलेगा।

 
उन्होंने बताया कि यात्री सफर पर निकलने से पहले 139 पर SMS या फिर रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट indianrail.gov.in और trainenquiry.com पर ट्रेन का नया समय देख सकते है। इसके अलावा, 1 अक्टूबर से नई समय- सारिणी का बोर्ड रेवाड़ी रेलवे जंक्शन पर भी चिपका दिया जाएगा।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!