पुलिसकर्मी से झगड़ा कर तीन युवकों ने छीन ली बाइक

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 17 Jun, 2024 01:33 PM

three people snatched bike from police personal in gurgaon

जांच के दौरान एक पुलिसकर्मी से तीन युवकों द्वारा बाइक छीन ले जाने का मामला सामने आया है। सेक्टर-40 थाना पुलिस ने एसपीओ की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

गुड़गांव, (ब्यूरो): जांच के दौरान एक पुलिसकर्मी से तीन युवकों द्वारा बाइक छीन ले जाने का मामला सामने आया है। सेक्टर-40 थाना पुलिस ने एसपीओ की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में फरार चल रहे दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस के मुताबिक, एसपीओ संदीप व अन्य पुलिसकर्मी सेक्टर-31 में गश्त पर थे। यहां एक संदिग्ध बाइक सवार को देखकर उन्होंने रोक लिया और उसके दस्तावेज जांच के लिए मांगे। पुलिस के मुताबिक, बाइक चालक के पास कोई भी दस्तावेज नहीं थे। इस पर एसपीओ ने बाइक को जब्त करने की बात कही और वह बाइक चालक को बाइक सहित लेकर अपने साथ सेक्टर-40 थाने जा रहे थे। इसी दौरान बाइक चालक ने फोन कर अपने साथियों को बुला लिया जिन्होंने रास्ते में अपनी स्कूटी से एसपीओ का रास्ता रोक लिया और उससे बाइक छीन ली और फरार हो गए। 

 

इसकी सूचना सेक्टर-40 थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने एसपीओ की शिकायत के आधार पर मामले में आईपीसी की धारा 186, 34, 341, 353 के तहत केस दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जिसकी पहचान सुभाष के रूप में हुई है। मामले में फरार चल रहे दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें दबिश दे रही हैं। मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपी से भी पूछताछ की जा रही है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!